Advertisement

Advertisement

विधायक गौड ने एक माह का वेतन व एक लाख रूपये की राशि दी

कोरोना वायरस संक्रमण एवं बचाव

श्रीगंगानगर। विश्व में कोरोना वायरस संक्रमण व बचाव के लिए राज्य सरकार द्वारा लाॅकडाउन करने के पश्चात गरीब परिवारों की मदद के लिए गंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड ने मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए एक माह का वेतन दिया है। जिले में जरूरतमंद व गरीब परिवारों को मास्क व हैंड सेनेटाईजर उपलब्ध करवाने के लिए विधायक कोष से एक लाख रूपये की राशि दी है। श्री गौड ने सोमवार को जिला कलक्टर श्री शिवप्रसाद एम. नकाते से मुलाकात कर सहायता राशि की जानकारी दी। 
श्री गौड ने कहा कि इस संकट की घडी में सरकार आमजन के साथ है। कोई भी गरीब भूखा ना सोए इसके लिए राशन की व्यवस्था की गई है। सरकार ने दो माह का गेहूॅ निःशुल्क देने का निर्णय किया है। आम जरूरत की पूर्ति के लिए आटा मिल व दाल बनाने वाले कारखाने संचालित रहेंगे, जिससे खाद्य वस्तुओं की आपूर्ति बनी रहे। 
ट्रेडर्स एशोसिएशन ने दिए 51 हजार
 गंगानगर ट्रेडर्स एशोसिएशन की ओर से गरीब नागरिको को दी जाने वाली अन्नपूर्णा किट के लिए 51 हजार रूपये की राशि का चैक जिला कलक्टर श्री नकाते को सौंपा। इस राशि से लगभग 500 अन्नपूर्णा किट दी जा सकती है। इस अवसर पर गंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड, नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती करूणा चांडक, अशोक चांडक, श्री विनय जिन्दल, श्री प्रदीप गर्ग, मण्डी सचिव श्री लाजपत राॅय उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement