Advertisement

Advertisement

सांसद श्री निहालचंद ने हनुमानगढ़ कलक्टर से की मुलाकात कोविड-19 एवं फसल खरीद को लेकर हुई चर्चा


श्रीगंगानगर। पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री एवं गंगानगर लोकसभा के सांसद श्री निहालचंद ने मंगलवार को हनुमानगढ के जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन से मुलाकात की। उन्होंने कोविड-19 एवं रबी फसल खरीद को लेकर चर्चा की। 
 श्री निहालचंद ने बताया कि विश्व व्यापी महामारी कोविड-19 से आमजन को बचाने के लिये प्रशासन द्वारा अच्छा कार्य किया गया। लाॅकडाउन के दौरान भारत सरकार व राज्य सरकार के निर्देशों की भली प्रकार से पालना होने से इस क्षेत्र के नागरिकों को कोविड-19 से बचाया गया है। 
 श्री निहालचंद ने बताया कि रबी 2020 में इस क्षेत्र में चना, सरसों, गेहूं की बम्पर फसलें हुई है। समर्थन मूल्य पर किसानों की फसल खरीद में इस प्रकार की व्यवस्थाएं की जाये, जिससे किसान को परेशानी न हो। मंडियों में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना कड़ाई से सुनिश्चित की जाये। सांसद श्री निहालचंद ने खरीफ फसल 2020 के लिये खाद, बीज की पर्याप्त व्यवस्था पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में उर्वरकों की कमी नही आने दी जायेगी। श्री निहालचंद ने सांसद क्षेत्र विकास योजना के तहत 11 लाख रूपये की राशि से जिला चिकित्सालय के लिये वेंटीलेटर खरीदने के लिये स्वीकृति पत्र दिया। 
इस अवसर पर श्री बलवीर बिश्नोई, संगरिया विधायक श्री गुरदीप शाहपिणी, पीलीबंगा विधायक श्री धमेन्द्र मोची तथा श्री अमित शाहू भी उपस्थित थे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement