Advertisement

Advertisement

हनुमानगढ़ में 36 पहुंचा कोरोना पॉजिटिव आंकड़ा,पीलीबंगा और टाऊन में मिले पॉजिटिव


हनुमानगढ़(कुलदीप शर्मा) जिले में एक बार फिर से कोरोना के 2 नए पॉजिटिव सामने आये है। 

पीएमओ एमपी शर्मा ने बताया कि 12 जून को बीकानेर भेजे गए 84 सैंपल में 73 की रिपोर्ट शनिवार देर शाम नेगेटिव आ गयी थी। बाकी बचे हुए 11 सैंपल में से 2 की रिपोर्ट रविवार सुबह प्राप्त हुई। वहीं मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉक्टर शंकर सोनी ने बताया कि दोनो कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों में एक पीलीबंगा के वार्ड नं 19 और दूसरा टाउन में सुभाष चौक के पास का निवासी है। 

जानकारी में सामने आया कि  दोनों की मुम्बई से लौटने की ट्रेवल हिस्ट्री है। सीएमएचओ अरुण कुमार चमड़िया ने बताया कि टाउन में सुभाष चौक के पास रहने वाले 25 वर्षीय युवक का मुम्बई से आते ही उसी दिन ही सेम्पल लेकर बीकानेर भेज दिया गया था। वहीं पीलीबंगा के 35 वर्षीय युवक का मुम्बई से लौटे 3 दिन हो गए थे तब सेंपल लेकर बीकानेर भेजा गया था।

 इसमे दोनो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि अभी आधिकारिक पुष्टि नही हो पाई है कि आखिर पीलीबंगा निवासी का सेम्पल भेजने में मेडिकल टीम ने 3 दिन कैसे लगा दिए। वहीं प्रशासनिक और पुलिस सूत्रों की माने तो प्रशासन और पुलिस सम्बंधित क्षेत्र में कर्फ्यू लगाने की पूर्ण तैयारियां कर चुका है। 

आज रविवार को जिले में 2 ओर कोरोना पॉजिटिव मिलने के साथ ही ज़िले में कोरोना पोज़िटिव मरीजों की संख्या अब बढ़कर 36 हो गयी है। जिनमे से 30 बिलकुल ठीक हो चुके। बाकी बचे हुए 6 कोरोना पॉजिटिव में से नोहर के चैनपुरा के मरीज की कल देर रात्रि पहली रिपीट रिपोर्ट नेगेटिव आ गयी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement