Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India लॉरेंस गैंग के गुर्गे गिरफ्तार! महिला से व्हाट्सएप चेट के जरिये मांगी थी फिरौती - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 8 June 2020

लॉरेंस गैंग के गुर्गे गिरफ्तार! महिला से व्हाट्सएप चेट के जरिये मांगी थी फिरौती



हनुमानगढ़(कुलदीप शर्मा) जिले की भादरा पुलिस ने आज कथित रूप से खुद को लॉरेंस गैंग में होने का कह कर डुंगराना निवासी महिला से फिरौती मांगने के मामले में सफलता हासिल की है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में शुरुआती जानकारी देने से भी खुद को बचाये हुए है।

 भादरा थानाधिकारी पुष्पेंद्र झाझड़िया से जब कई बार सम्पर्क किया गया तो फोन उठाया नहीं गया बाद में जब मीडियाकर्मी को पता चला कि हेड कॉन्टेबल महावीर सिंह इस मामले की जांच में जुटे थे तो उनके नम्बर पर सूचना करने पर बड़े ही अजीब तरीके से ये कहते हुए फोन काट दिया कि "नहीं नहीं अभी ऐसा कुछ नहीं, अभी नहीं बताएंगे" ! अब इन बातों का क्या अंदाजा लगाया जाये कि ये वो ही पुलिस है जिसको लेकर एसपी और डीजीपी इस बात को लेकर पीठ थपथपा रहे है कि हमारे पुलिसकर्मी बहुत अच्छे है। कहीं पुलिस का यूं मीडिया से दूरी बनाना मामले में शायद कोई कुछ गड़बड़ करने का इरादा तो नहीं है!

 खैर इस मामले की बात की जाए तो मामले में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कथित तौर पर खुद को लॉरेंस गैंग का सदस्य बताकर डुंगराना की एक महिला से व्हाट्सएप चेट की माध्यम से 5 लाख की फिरौती मांगी गई थी। 

जिसके बाद पुलिस को शिकायत करने के बाद पुलिस ने जाल बिछाकर दो नाबालिगों को रामसरा से गिरफ्तार किया। जिसके बाद नाबालिगों द्वारा किसी अन्य दो का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने मुख्य सरगना जगजीत ओर दीपचंद को पिस्तौल ओर जिन्दा कारतूस के साथ हिरासत में लिया गया।

 फिलहाल पुलिस ने  करीबन चार जनो को हिरासत में लिया है जिनमे दो नाबालिग बताये जा रहे हैं। पुलिस हिरासत में लिए गए चारो आरोपितों से पूछताछ में जुटी हुई है। पुलिस सूत्रों के माने तो पुलिस इस मामले में कुछ बड़े खुलासे के इंतजार में बैठी है। फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस ने पूरी तरह मीडियाकर्मियों से दूरी बनाए हुई हैं।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे