Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India आईबी ने बीकानेर जिले से संदिग्ध को लिया हिरासत में,पड़ौसी देश को सूचनाएं लिक करने का लगा आरोप! - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 8 June 2020

आईबी ने बीकानेर जिले से संदिग्ध को लिया हिरासत में,पड़ौसी देश को सूचनाएं लिक करने का लगा आरोप!


बीकानेर। आर्मी कैंप में एक संदिग्ध को आईबी द्वारा हिरासत में लिया गया है। हालंकि सोशल मीडिया और मीडिया में कहीं एक तो कहीं दो जनो को हिरासत में लेने की बात सामने आ रही है। लेकिन अभी इस मामले में जो जानकारों से खबर आ रही है उसके मुताबिक आर्मी कैम्प में कार्यरत एक संदिग्ध व्यक्ति को स्टेट आईबी की ओर से हिरासत में लेने की बात सामने आई है।

 हिरासत में लिए गए आरोपी पर बॉर्डर पार सूचना लीक करने की बात सामने आ रही है। हालांकि अब इसको बीकानेर से जयपुर आईबी मुख्यालय ले जाया गया है संभावित तौर पर इस बात का अंदेशा लगाया जा रहा है की आज देर रात तक आईबी इस मामले में खुलकर सामने आकर मीडिया को मामले के बारे में बता सकती है।

आईजी आलोक वशिष्ठ के निर्देशन में जयपुर की टीम ने बीकानेर जिले की लूणकरणसर तहसील में कार्रवाई की। संदिग्ध को पकड़कर आईबी सेंटर ले जाया गया है। इस संबंध में आईजी वशिष्ठ सोमवार शाम या रात तक कोई बड़ा खुलासा कर सकते हैं। सूत्रों के अनुसार लूणकरणसर तहसील महाजन फील्ड आर्मी कैम्प में वाटर टैंकर पर कार्यरत एक व्यक्ति की गतिविधियां संदिग्ध बताई गई। 

उक्त व्यक्ति पर आईबी पिछले काफी दिनों से नजर रख रही थी। रविवार देररात को उक्त संदिग्ध व्यक्ति को जयपुर आईबी की टीम ने हिरासत में ले लिया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। वहीं दूसरी ओर आर्मी कैम्प में संदिग्ध व्यक्ति के पकड़े जाने की सूचना से हड़कंप मच गया है। आइबी के स्थानीय अधिकारी सतर्क हो गए हैं। इस कार्रवाई को लेकर स्थानीय अधिकारियों ने भी चुप्पी साथ ली। अब इन्तजार है तो आज देर शाम और रात्रि का जब इस पुरे मामले की सच्चाई सामने आएगी।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे