Advertisement

Advertisement

शटर तोड़ शराब ठेके से शराब चोरी करने वाले शातिर चोर गिरफ्तार


हनुमानगढ़(कुलदीप शर्मा)। जिले की संगरिया पुलिस को नकबजनी के तीन आरोपियों को पकड़ने में सफलता हाथ लगी है। संगरिया पुलिस थानाधिकारी इंद्र कुमार ने बताया की जिला पुलिस अधीक्षक राशि डुड्डी डोगरा द्वारा चलाये जा रहे अभियान के तहत तीन आरोपियों को नकबजनी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। थानाधिकारी इंद्र कुमार ने बताया की 29 मई की मध्यरात्रि में अज्ञात व्यक्तियो द्वारा चक हीरसिंहवाला में शराब ठेके की दुकान का शटर तोड़कर 60 पेटी देशी और अंग्रेजी शराब चोरी करने का मुकदमा थाने में दर्ज हुआ था। जिसके बाद अज्ञात आरोपियों को पकड़ने के लिए एएसआई देवीलाल के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया।

 जांच अधिकारी देवीलाल ने बताया की मुखबिर से सुचना मिली की चोरी की शराब के आरोपी कीकरवाली गाँव में हो सकते है जिसके बाद तीनो आरोपियों अल्लादीन पुत्र हुसैन मोहम्मद, सावन माहि पुत्र श्योकत अली और असमिल उर्फ़ इस्माइल खान उम्र 20 साल निवासी कीकरवाली को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी तो घटना का खुलाशा हो गया। पूछताछ के दौरान आरोपियों से चोरी की गयी 48 शराब की पेटिया भी बरामद की गयी है। 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की तीनो पकड़े गए आरोपी लूट, पशु, मोबाईल और शराब चोरी करने के आदी है। पकड़े गए एक आरोपी अल्लादीन पर हनुमानगढ़ जंक्शन थाने में बकरी चोरी मामले में सलिप्त होने की सुचना है। वहीं जाँच अधिकारी एएसआई देवीलाल ने बताया की मामले में पकड़े गए तीनो आरोपियों से पूछताछ जारी है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement