Advertisement

Advertisement

क्वांरटाइन सेंटर से फरार हुए चारो व्यक्तियों पर हुआ मुकदमा दर्ज


हनुमानगढ़(कुलदीप शर्मा)। गुरुवार की सुबह हनुमानगढ़ जंक्शन स्थित किसान भवन में बनाये गए क्वांरटाइन सेंटर से चार युवाओ द्वारा भागने के मामले में आज चारो व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। हनुमानगढ़ बीसीएमओ ज्योति धींगड़ा ने जंक्शन थाने में क्वांरटाइन से भागने वाले चारो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। 

जांच अधिकारी एएसआई नाथूलाल ने बताया की पुलिस ने चार व्यक्तियों रिंकू,सुधीर, लवकुश और अतुल पर धारा 269, 270 आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 व 4 ,5 राजस्थान महामारी अधिनियम 2020 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सूत्रों की माने तो मामला क्वांरटाइन सेंटर में भोजन की क्वालिटी सही नहीं होने के चलते चारो व्यक्ति बाहर कुछ खाने गए थे जो बाद में खुद ही लौट आये बताते है। अब पुलिस जांच के बाद ही मामले की असली हक़ीक़त सामने आ पाएगी। 

पुलिस के अनुसार रिपोर्ट में बीसीएमओ ज्योति धींगड़ा ने बताया की 21 जून को दिन में करीब एक बजे इन चारो व्यक्तियों रिंकू,सुधीर, लवकुश और अतुल जो इटावा से आये थे इनको किसान भवन में बने क्वांरटाइन सेंटर में रखा गया था। 25 जून को ये चारो बिना किसी को जानकारी दिए हुए क्वांरटाइन सेंटर से फ़रार हो गए जिसके बाद इन्हे वापिस क्वांरटाइन सेंटर लाया गया। फिलहाल पुलिस ने मामले में परिवाद के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement