Advertisement

Advertisement

किसान की फर्जी केसीसी बना गबन किये 68 लाख, SBI बैंक मैनेजर ऋण शाखा गिरफ्तार


श्रीगंगानगर(कुलदीप शर्मा) जिले का गबन से नाता टूटता हुआ नजर नहीं आ रहा है। पहले भी बेंको में गबन के मामले सामने आते रहे है शिक्षा विभाग में भी करोड़ो गबन के मामले में श्रीगंगानगर ख़ासा चर्चित रहा था। अब एक बार फिर से SBI बैंक मैनेजर द्वारा 68 लाख के घोटाले की बात सामने आ रही है। हालांकि इस मामले में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है क्यूंकि श्रीगंगानगर की सदर पुलिस ने अभी 68 लाख के बैंक घोटाले में बैंक मैनेजर ऋण शाखा को गिरफ्तार किया है। 

वहीं पुलिस सूत्रों की माने तो अभी इस मामले में इसके एक ओर साथी के हाथ की बात सामने आ रही है। जिसको लेकर पुलिस भी सतर्क हो चुकी है। मामले में पुलिस को अभी दूसरे साथी की तलाश है जिसको पकडऩे के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 

जानकारी के अनुसार मोहम्मद सदीक हाल शाखा प्रबंधक ने पुलिस में रिपोर्ट दी की हमारे बैंक के ऋण शाखा प्रभारी मनोज सोनी ने अपने एक साथी जयप्रकाश के साथ मिलकर किसी हरिराम किसान के नाम से फर्जी केसीसी बनाकर उठा ली। एसबीआई के ऋण शाखा मैनेजर मनोज कुमार सोनी ने दो केसीसी खातों से 68 लाख रुपए का गबन कर लिया। जिसमें उसके एक साथी जयप्रकाश का भी सहयोग रहा है। पुलिस ने बैंक मैनेजर मनोज कुमार सोनी को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूछताछ चल रही है। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement