Advertisement

Advertisement

शहर में विकास कार्यों की नहीं होगी कमीः- विधायक श्री गौड़, विधायक कोटे से स्काउट गाइड परिसर में शौचालय का निर्माण कार्य प्रारंभ


श्रीगंगानगर,। शहर में विकास कार्यों की कोई कमी नहीं आने दी जायेगी, चाहे वह सड़क निर्माण से लेकर कोई जरूरी सार्वजनिक स्थान क्यों न हो। क्योंकि राज्य सरकार आमजन की पीड़ा को समझते हुए वह सहूलियत देना चाहती है, जिसकी जनता हकदार है। यह बात विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने आज स्काउट गाइड परिसर में एमएलए कोटे से बनाये जा रहे शौचालय के निर्माण कार्य को प्रारंभ करवाते हुए कही। उन्होंने कहा कि पार्कों से लेकर चिकित्सा क्षेत्रा ओर शहर से लेकर गांवों तक में विकास कार्य करवाये जा रहे हैं, जिससे क्षेत्र में स्वच्छ व स्वस्थ राजस्थान का निर्माण हो सके। विधायक श्री गौड़ ने बताया कि स्काउट गाइड परिसर में एमएलए कोटे से बनाये जा रहे महिला शौचालय ब्लाॅक का निर्माण कार्य पांच लाख की लागत से कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मेरे पास कोई भी अपने इलाके की समस्या लेकर आता है तो हम उसे तुरंत निस्तारण कराते है। क्योंकि आमजन के इलाके की मूलभूत समस्याओं का निस्तारण करवाना राज्य सरकार ओर उनके जनप्रतिनिधि का कर्तव्य बनता है।
वहीं एमएलए कोटे से स्काउट गाइड परिसर में कराये जा रहे विकास कार्य के लिये उपस्थित सभी ने विधायक श्री राजकुमार गौड़ को स्काउट स्कार्फ पहनाकर व माल्यार्पण कर स्वागत कियाए तो वहीं विधायक श्री गौड़ ने भी लोकडाउन में सेवा दे रहे रोवर रेन्जर्स मीनू कुमार, श्योचन्द, गौरव कुमार, अंग्रेजसिंह, पूनम, नरेंद्र कुमार व कैलाश को फूलमालायें पहनाकर हौसल्ला अफजाई की। इस मौके पर सीओ गाइड मोनिका यादव, प्रभारी सहा, कमिश्नर स्काउट अनिल स्वामी, स्थानीय संघ सचिव रामकुमार स्वामी, रोवर लीडर प्रेम गंभीर, सुरेश धींगड़ा, स्काउटर रामकुमार मौजूद थे।
गौरतलब हैं कि इससे पूर्व श्रीगंगानगर विधायक राजकुमार गौड़ ने त्रिवेणी पार्क सैक्टर नं. 2, जवाहरनगर एरिया के निवासियों के आग्रह पर विधायक कोष से 6 लाख रूपये चारदीवारी निर्माण मय ग्रील लगाने के लिये दिये थे। जिस पर समिति अध्यक्ष रामप्रताप गोयल, पार्षद अशोक मुजराल सहित वहां के निवासियों ने श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ का आभार व्यक्त किया था।
एकमात्रा उद्देश्य शहर का विकास और आमजन की परेशानियों को कम करना
गत दिनों भी श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा करवाये जा रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण भी किया था। इस दौरान विधायक गौड़ ने मीरा चैक से रेलवे आॅवर ब्रिज व गणपति पैलेस से इंदिरा वाटिका तक करीब दस करोड़ की अधिक लागत से बनने वाली सीसी सड़क कार्य की प्रगति को देखा। निरीक्षण के पश्चात उन्होंने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को विशेष दिशा-निर्देश दिये। इसके अलावा उन्होंने गणपति पैलेस से इंदिरा वाटिका रोड का निरीक्षण कर अधिकारियों को जल्द से जल्द सड़क निर्माण कर आमजन को राहत प्रदान करने के निर्देश दिए। अधिकारियों को निर्देश दिए गए है कि काम निर्धारित मापदण्ड़ों के अनुसार और समय पर पूरा हो ताकि शहर की जनता को राहत मिले। विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने कहा कि उनका मकसद केवल और केवल शहर को राहत पहुंचाना है। एकमात्र उद्देश्य शहर का विकास और आमजन की परेशानियों को कम करना है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement