Advertisement

Advertisement

इस रविवार को लॉकडाउन में छूट पर संयुक्त व्यापार मंडल ने जताया

रविवार को लॉकडाउन में छूट पर संयुक्त व्यापार मंडल ने जताया विधायक राजकुमार गौड़ ओर जिला कलक्टर का आभार
श्रीगंगानगर। कोरोना के बढ़ते प्रभाव के चलते श्रीगंगानगर मेें लगाये गये लॉकडाउन के तहत जिला प्रशासन द्वारा रविवार को संपूर्ण लॉकडाउन का निर्णय लिया गया था, जिसमें अब व्यापारी नेताओं के आग्रह पर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने जिला कलक्टर महावीर प्रसाद वर्मा से बातचीत करके सिर्फ इस रविवार को सुबह 9 से सांय 4 बजे तक राहत दिलाई है।
संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष तरसेम गुप्ता ने बताया कि रक्षाबंधन के त्यौहार को देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा रविवार 2 अगस्त को सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक  बाजार खोलने की अनुमति प्रदान की है। उन्होंने बताया कि व्यापारीहितों के लिये संयुक्त व्यापार मंडल ने लोकप्रिय विधायक श्री राजकुमार गौड़ का हार्दिक आभार व्यक्त किया है।
गौरतलब हैं कि गुरूवार को जिला कलक्टर से संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष तरसेम गुप्ता के नेतृत्व में व्यापारी एवं समाजसेवी मिले। जिस पर उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा प्रत्येक रविवार को संपूर्ण लॉकडाउन का निर्णय लिया गया है। लेकिन इस बार सोमवार को रक्षाबंधन का त्यौहार हैं ओर इसी को देखते हुए इस रविवार को प्रशासन कुछ छूट प्रदान करें, जिससे व्यापारी भाइयों व आमजन को कुछ राहत मिले। जिस पर जिला कलक्टर ने आश्वासन दिया था। वहीं इस शिष्टमंडल में संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष श्री तरसेम गुप्ता, श्रीकृष्ण मील, श्रीगंगानगर विधायक पुत्र विशाल गौड़, पार्षद सुनील यादव, राकेश, सोनू अनेजा आदि मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement