Advertisement

Advertisement

ढाणी में घुसकर 23 वर्षीय युवक की गोली मार कर हत्या,मामला दर्ज


हनुमानगढ़(कुलदीप शर्मा)। संगरिया थाना में ढाणी में घुसकर युवक का कत्ल करने का मामला दर्ज करवाया गया है। इस मामले की जांच खुद थानाधिकारी इंद्र कुमार वर्मा कर रहे है। संगरिया थानाधिकारी इंद्र कुमार वर्मा ने बताया की चक सात बीजीपी रोही ढाबां में स्थित ढाणी में घुसकर एक युवक को गोली मारकर कत्ल करने का मामला थाने में दर्ज करवाया गया है।

 मृतक के भाई सुलतान सिंह पुत्र महेंद्र सिंह उम्र 28 निवासी वार्ड नंबर 09 ढाणी रोही ढाबां ने रिपोर्ट में गाँव के ही सेठी, हिमांशु और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। रिपोर्ट में सेठी नामक व्यक्ति पर फायर करने और बाकी अन्यो के खिलाफ लाठी-डंडो से हमला करने का आरोप लगाया है। मृतक के भाई ने रिपोर्ट में बताया की सेठी,हिमांशु और अन्य ने अचानक ढाणी में आकर हमला बोल दिया।

 हमले में मेरे भाई भान सिंह(23) पर फायर किया जिसके चलते  अस्पताल में इलाज के दौरान भान सिंह ने दम तोड़ दिया। पुलिस सूत्रों की माने तो मामला पैसो की लेन-देन से जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है। जानकारी के अनुसार घटना बुधवार रात करीब दस बजे की है। खबर लिखे जाने तक संगरिया थाना प्रभारी इंद्र कुमार वर्मा की मौजूदगी में संगरिया सीएचसी में शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई जारी है। फिलहाल अभी तक किसी को पुलिस द्वारा राउंडअप नहीं किया गया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement