Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India जिला कलक्टर की आमजन से अपील,आगामी दिनों में यथासंभव अनावश्यक यात्रा से बचें, जरूरी हो तो ही घर से बाहर निकलें - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 2 September 2020

जिला कलक्टर की आमजन से अपील,आगामी दिनों में यथासंभव अनावश्यक यात्रा से बचें, जरूरी हो तो ही घर से बाहर निकलें

श्रीगंगानगर, 2 सितम्बर। जैसा कि विदित है कोविड-19 के मद्देनजर लगाए गए लाॅकडाउन के बाद अनलाॅक-4 देशभर में लागू हो चुका है। निश्चित ही अब आवाजाही बढ़ेगी एवं देश के विभिन्न राज्यों से लोग इधर से उधर होंगे। राजस्थान सहित हमारे जिले में भी लोगों का आवागमन सहज होगा, सामान्य गतिविधियां भी बढ़ेंगी और इसके साथ ही कोविड-19 के प्रसार की संभावना भी अधिक रहेगी। ऐसे में हमें पहले से अधिक सतर्क व जागरुक होना पड़ेगा। जिला कलक्टर श्री महावीर प्रसाद वर्मा ने आमजन से पुनः अपील की है कि आगामी दिनों में यथासंभव अनावश्यक यात्रा से बचें। जरूरी हो तो ही घर से बाहर निकलें। मास्क का अतिआवश्यक रूप से उपयोग करें। यह तय हो कि अच्छे से नाक व मुंह मास्क से ढकें हो। सभी जगहों पर सोशल डिस्टेंस बनाएं रखें। सेनेटाइजर का उपयोग करते रहें या साबुन से बार-बार हाथ धोए। अपने पर्स, बेग आदि में हमेशा छोटा हैंड सैनीटाईजर पास रखें। इन नियमों की पालना न करने वालों पर हम लगातार कार्रवाई कर रहे हैं और आमजन का भी दायित्व बनता है कि वे अन्य लोगों को इन नियमों की पालना करने के लिए प्रोत्साहित करें। मास्क न लगाने व सोशल डिस्टेंसिंग की अवहे्लना करने वालों को टोकें।

आओ, हम सब मिलकर इस महामारी से लड़ें और हमारे जिले को कोरोना से बचाएं। 
 कोविड-19 संबन्धी किसी भी समस्या या शिकायत के लिए प्रशानिक वाॅर रूम नंबर 0154-2445067 पर फोन करें।
 कोविड-19 को लेकर स्वास्थ्य सेवाओं के संबंध में स्वास्थ्य विभाग के कंट्रोल रूम नंबर 0154-2445071 पर फोन करें।
 कोविड-19 को लेकर किसी भी तरह की पुलिस संबन्धी सहायता के लिए कंट्रोल रूम नंबर 0154-2443055 पर फोन करें। 

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे