Advertisement

Advertisement

आमजन की सुविधा के लिए अब तीन ओर कलैक्शन सेंटर

श्रीगंगानगर, 10 सितम्बर। कोविड-19 सैंपल देने के लिए जिला कलेक्टर श्री महावीर प्रसाद वर्मा के निर्देशानुसार आमजन के हितार्थ जिला मुख्यालय पर तीन सैंपल सेंटर शुरू किए गए हैं। 

 मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ0 गिरधारी लाल ने बताया कि शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (डिस्पेंसरी नंबर 2), जिला परिषद कार्यालय के पास, सामुदायिक भवन पुरानी आबादी सुखवंत सिनेमा के पास तथा जनसेवा हाॅस्पिटल परिसर रीको। सेंटरों का समय सुबह 09 बजे से शाम पांच बजे तक रहेगा। कोविड-19 के पाॅजिटिव मरीज के संपर्क में आने, ट्रेवल हिस्ट्री होने एवं विभागीय टीमों की ओर से तय रेंडम सैंपल इन केंद्रों पर राज्य सरकार की ओर से पूर्णतः निःशुल्क लिए जाएंगे।
 जिला अस्पताल में ओपीडी व आईपीडी के दौरान लिए जाने वाले सैंपल यथावत लिए जाते रहेंगे। अब लीला धर्मशाला में सैंपल नहीं होंगे। आमजन इस सम्बंध में किसी तरह की समस्या, शिकायत या जानकारी के लिए स्वास्थ्य विभाग के कंट्रोल रूम नंबर 0154-2445071 पर संपर्क करें।
जिला कलक्टर श्री वर्मा ने आमजन से अनुरोध किया है कि सार्वजनिक स्थलों व सार्वजनिक परिवहन के दौरान सामाजिक दूरी व मास्क का उपयोग करे। उन्होने जिले के अधिकारियों को निर्देश दिए है कि कन्टेंमेंट जोन की कडाई से पालना की जाए। कन्टेंमेंट जोन में कम से कम आवागमन होना चाहिए। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement