Advertisement

Advertisement

जब तक कोरोना तब तक जन जागरूकता दीपावली के दौरान पटाखों का प्रयोग न करे


अधिकारी जन जागरूकता कार्यक्रम में कमी न आने दे: जिला कलक्टर

श्रीगंगानगर, । जिला कलक्टर श्री महावीर प्रसाद वर्मा ने कहा कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार कोविड-19 के बचाव के लिए चलाए जा रहे जन आन्दोलन को जारी रखा जाएगा। जब तक कोरोना है, तब तक जन जागरूकता कार्यक्रम को जारी रखा जाएगा। वर्तमान में जनमानस को बचाने का एक ही तरीका बचाव व सजकता है। 
जिला कलक्टर सोमवार को कलैक्ट्रेट सभाहाॅल में मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार की एनसीसी, एनएसएस, एनवाईके तथा शिक्षा, खेल विभाग के संवाद कार्यक्रम के पश्चात आवश्यक निर्देश दे रहे थे। उन्होने कहा कि जब तक वैक्सिन नही आती तब तक बचाव कार्य जारी रखे। बचाव के लिए सौ प्रतिशत नागरिक मास्क का प्रयोग करे, सामाजिक दूरी के साथ हाथ धोएं। 
जिला कलक्टर ने कहा कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार आम नागरिक दीपावली पर पटाखों के उपयोग से बचे। उन्होने कहा कि पटाखों का प्रयोग न करने से पर्यावरण का संतुलन बना रहेगा। यह समय आम नागरिक का जीवन बचाने का है। कोरोना के दौरान कई नागरिक बेपरवाह हो रहे है, उन्हे ऐसा नही करना चाहिए। सरकार का प्रयास है कि आमजन को बचाया जाए। 
वीसी के दौरान एडीएम प्रशासन डाॅ0 गुंजन सोनी, एडीएम सतर्कता श्री अरविन्द जाखड, मुख्य शिक्षा अधिकारी श्री हरचंद गोस्वामी, स्काउट गाईड मोनिका यादव, हिन्दुस्तान गाईड से संदीप मांझु सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement