Advertisement

Advertisement

जब तक दवाई नही तब तक ढिलाई नही लोगो के घरों में जाकर की कोरोना से बचाव की समझाईश


कोविड-19 से बचाव के बारे में दी जानकारी

श्रीगंगानगर । आर.यू.आई.डी.पी. की सामुदायिक जागरूकता एवं सहभागिता सलाहकार इकाई द्वारा कोविड़-19 के विरूद्व जन आन्दोलन के तहत मंगलवार को जगदम्बा काॅलोनी में लगभग 70 लोगो को मास्क एवं साबुन का वितरण कर कोरोना से बचाव हेतु जानकारी दी गई।
कोराना जागरूकता अभियान के तहत आरयूआईडीपी के अधिषाषी अभियन्ता श्री राजेन्द्र योगी ने लोगो को मास्क वितरण कार्यक्रम में बताया कि जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं, मास्क लेने एवं मुॅह के निचे बांधने से कोरोना से बचा नहीं जा सकता। इसके लिए नाक व मुॅह पूरी तरह से ढकें होना चाहिए तथा हाथो को साबुन से धोकर कीटाणू मुक्त करते रहना चाहिए।
जागरूकता कार्यक्रम में सीएपीसी के सामाजिक विकास विषेषज्ञ चिरंजी लाल चन्देल ने लोगों को स्वच्छता एवं स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बिना मास्क घर से न निकलने, दो गज की दुरी रखने, बार-बार साबुन से हाथ धोने, सार्वजनिक स्थानों पर नही थुकना चाहिए।
कार्यक्रम में आरयूआईडीपी के सहायक अभियन्ता श्री मनीष विश्नोई, क0 अभियन्ता श्री सुरेष कुमावत एवं श्रीमती सरोज पंवार, पीएमडीएससी के श्री नवल शर्मा,एस.ओ.टी. श्री कुनाल वालिया एवं अजय कुमार सैन ने लोगो को घर-घर जाकर भी समझाईश की गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement