Advertisement

Advertisement

बीएसएफ ने कोविड-19 को लेकर ग्रामीणों को किया जागरूक मास्क, सेनेटाईजर व अन्य सामग्री का वितरण

श्रीगंगानगर, । बीएसएफ द्वारा रायसिंहनगर क्षेत्र के सीमावर्ती विधालयों में 156 वीं वाहिनी के कमांडेंट रणवीर सिंह डोगरा के नेतृत्व में सीमाओं की सशक्त सुरक्षा के अलावा सीमावर्ती ग्रामीण और स्कूली बच्चों में सुरक्षा भावना स्थापित करने और अधिक सुदृढ़ करने के उद्देश्य से ग्राम 44 पीएस क्षेत्रा में सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत ग्रामीणों, स्कूली बच्चों, बच्चियों में शिक्षा, खेल कूद और कोविड-19 महामारी से बचाव संबंधी सामग्री बांटी। इसमे श्री अभीमन्यु झा कमान अधिकारी, बी एस परिहार उप समदेष्टा, श्री नीरज सिंह सहायक समादेष्टा, कंपनी कमांडर निरीक्षक राजकुमार व स्कूल अध्यापक एवं ग्रामीणों ने भाग लिया।

  इस कार्यक्रम में विशेष तौर पर सीमावर्ती ग्रामीण नागरिकों और छात्रा-छात्राओं को कोविड-19 से बचाव के लिए स्वास्थ्य, शिक्षा में प्रगति एवं वांछनीय गतिविधियों की सूचनाएँ प्रदान करने संबंधी संदेश दिया गया।
प्रीतम सिंह ने बताया कि सीमा सुरक्षा बल के अधिकारी समय-समय पर जागरूकता अभियान चलाते हैं, जिसमें आज मुख्य कोरोना को लेकर कैसे मास्क उपयोग करना है और कैसे बार-बार हाथ धोने हैं और सेनेटेजर व मास्क भी बांटे गये। अध्ययन सामग्री, बेंच, वाटर कूलर,  ट्रैक सूट बच्चों को बांटे गये।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement