Advertisement

Advertisement

मुख्यमंत्री गहलोत आज कृषि महाविद्यालय सहित गंगानगर को देंगे 3 सौगातें, - श्रीगंगानगर के लिए आज का दिन ऐतिहासिक : विधायक राजकुमार गौड़ -

 मुख्यमंत्री गहलोत आज कृषि महाविद्यालय सहित गंगानगर को देंगे 3 सौगातें, - श्रीगंगानगर के लिए आज का दिन ऐतिहासिक : विधायक राजकुमार गौड़ -

श्रीगंगानगर। लम्बे समय से कृषि महाविद्यालय का सपना देख रहे श्रीगंगानगर के लोगों को कृषि महाविद्यालय का मिलना ओर शुरू होना राजस्थान के मुख्यमंत्री की विकासशीलता को दर्शाती है। क्योंकि उन्होंने हमेशा श्रीगंगानगर जिले में विकास कार्यो को विशेष प्राथमिकता दी हैं। यह बात श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने अपने एक व्यक्तय में कहीं। उन्होंने कहा कि आज शुक्रवार का दिन श्रीगंगानगर वासियों के लिये विशेष दिन हैं, क्योंकि आज 18 दिसम्बर की दोपहर 11.30 बजे श्रीगंगानगर मुख्यालय के  कृषि अनुसंधान केन्द्र पर नवस्वीकृत कृषि महाविधालय का प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत वर्चुअल लोकार्पण करेंगे।
विधायक श्री गौड़ ने कहा कि श्रीगंगानगर में कृषि महाविद्यालय का सपना 2020 में पूरा हो गया हैं और मेडिकल कॉलेज का सपना 2021 में पूरा हो जायेगा। यह सब मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत की बेहतरीन सोच ओर श्रीगंगानगर से विशेष लगाव है। विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिलकर कृषि महाविद्यालय यहां कृषि अनुसंधान केन्द्र में खोलने के लिये आग्रह किया था, जिस पर मुख्यमंत्री ने 13 मार्च 2020 को कृषि महाविद्यालय खोलने की घोषणा कर दी थी और इसी साल नवंबर में प्रवेश की प्रक्रिया पूरी हो गई। यह अत्यंत सुखद रहा हैं कि इतने कम समय में योजना फलीभूत हुई है। यह श्रीगंगानगर के इंतिहास का स्वर्णिम घटनाक्रम है। इसके साथ साथ मुख्यमंत्री जी आज जिला चिकित्सालय श्री गंगानगर में ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट का लोकार्पण व 33/ 11 केवी जीएसएस का लोकार्पण  करेंगे।  यह जीएसएस  अग्रवाल कॉलोनी हनुमानगढ़ रोड पर लगाया गया है  ।
- विधायक गौड़ ने जताया मुख्यमंत्री का आभार-
श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने कृषि महाविद्यालय श्रीगंगानगर को कृषि अनुसंधान केन्द्र में खोलने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार व्यक्त किया है तथा श्रीगंगानगर के लोगों को बधाई दी है। उन्होंने बताया कि कृषि महाविद्यालय में श्रीगंगानगर जिले के कई विद्यार्थियों का एडमिशन हुआ है। श्री गौड़ ने बताया कि उन्होंने कृषि महाविद्यालय का उद्घाटन मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत से करवाने के लिए आग्रह किया था, जिसे मुख्यमंत्री से स्वीकार कर लिया ओर यह अवसर शुक्रवार को आ गया है। उन्होंने कहा कि श्रीगंगानगर जिला कृषि प्रधान जिला है, जिससे कृषि अनुसंधान केन्द्र से जुडऩे के कारण लोगों को अनेक लाभ मिलेगें।
विधायक श्री गौड़ ने कहा कि जिला कृषि प्रधान है और 1960 से एग्रीकल्चर कॉलेज की मांग हो रही थी। इसको गहलोत सरकार ने उनकी मांग पर पूर्ण किया है। विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने कहा कि मेरा एक-एक पल ओर पूरा जीवन श्रीगंगानगर के लिये समर्पित हैं ओर मेरा एकमात्र लक्ष्य श्रीगंगानगर में विकास कराना हैं। चाहे वह गांवों से लेकर शहर तक में अधूरे पड़े विकास कार्यो को गति देने से लेकर कृषि महाविद्यालय की स्वीकृति हो या चाहे मेडि़कल कॉलेज का निर्माण हो। इसके लिये मैं पूरी तरह से कार्य में लगा हुआ हूं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement