Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India *लाइट जाने के दौरान निर्बाध रूप से चलते रहे वेंटिलेटर* *पीबीएम अधीक्षक ने दी जानकारी, आधे घंटे है इनका बैकअप* बीकानेर, 30 अप्रैल। पीबीएम अस्पताल के अधीक्षक डाॅ. परमिंदर सिरोही ने बताया कि गुरुवार रात लगभग 10 बजे अंधड़ और बरसात के कारण कोविड चिकित्सालय (एमसीएच विंग) में लाइट चली गई। तकनीकी खामी के कारण जनरेटर चालू नहीं हो सका, लेकिन पांच ही मिनट में लाइट वापस आ गई। इस दौरान कोविड चिकित्सालय में वेंटिलेटर निर्बाध रूप से चालू रहे, क्योंकि इन वेंटिलेटर का खुद का बैकअप लगभग आधे घंटे का है। ऐसे में वहां भर्ती मरीजों को वेंटिलेटर के कारण किसी प्रकार की परेशानी नहीं हुई। इस संबंध में वायरल किया गया वीडियो पूर्णतया भ्रामक एवं तथ्यहीन है। आमजन में बेवजह डर का वातावरण बनाने के लिए इन्हें वायरल किया गया। - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 30 April 2021

*लाइट जाने के दौरान निर्बाध रूप से चलते रहे वेंटिलेटर* *पीबीएम अधीक्षक ने दी जानकारी, आधे घंटे है इनका बैकअप* बीकानेर, 30 अप्रैल। पीबीएम अस्पताल के अधीक्षक डाॅ. परमिंदर सिरोही ने बताया कि गुरुवार रात लगभग 10 बजे अंधड़ और बरसात के कारण कोविड चिकित्सालय (एमसीएच विंग) में लाइट चली गई। तकनीकी खामी के कारण जनरेटर चालू नहीं हो सका, लेकिन पांच ही मिनट में लाइट वापस आ गई। इस दौरान कोविड चिकित्सालय में वेंटिलेटर निर्बाध रूप से चालू रहे, क्योंकि इन वेंटिलेटर का खुद का बैकअप लगभग आधे घंटे का है। ऐसे में वहां भर्ती मरीजों को वेंटिलेटर के कारण किसी प्रकार की परेशानी नहीं हुई। इस संबंध में वायरल किया गया वीडियो पूर्णतया भ्रामक एवं तथ्यहीन है। आमजन में बेवजह डर का वातावरण बनाने के लिए इन्हें वायरल किया गया।


 लाइट जाने के दौरान निर्बाध रूप से चलते रहे वेंटिलेटर

पीबीएम अधीक्षक ने दी जानकारी, आधे घंटे है इनका बैकअप

बीकानेर, 30 अप्रैल। पीबीएम अस्पताल के अधीक्षक डाॅ. परमिंदर सिरोही ने बताया कि गुरुवार रात लगभग 10 बजे अंधड़ और बरसात के कारण कोविड चिकित्सालय (एमसीएच विंग) में लाइट चली गई। तकनीकी खामी के कारण जनरेटर चालू नहीं हो सका, लेकिन पांच ही मिनट में लाइट वापस आ गई। इस दौरान कोविड चिकित्सालय में वेंटिलेटर निर्बाध रूप से चालू रहे, क्योंकि इन वेंटिलेटर का खुद का बैकअप लगभग आधे घंटे का है। ऐसे में वहां भर्ती मरीजों को वेंटिलेटर के कारण किसी प्रकार की परेशानी नहीं हुई। इस संबंध में वायरल किया गया वीडियो पूर्णतया भ्रामक एवं तथ्यहीन है। आमजन में बेवजह डर का वातावरण बनाने के लिए इन्हें वायरल किया गया।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे