Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India खोथावाली पीएचसी डॉक्टर और अन्यत्र कार्यरत नर्स एक साथ गायब - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 7 April 2021

खोथावाली पीएचसी डॉक्टर और अन्यत्र कार्यरत नर्स एक साथ गायब



∆ पुलिस थाने में दर्ज हुई एमपीआर

∆ डॉक्टर गायब होते वक़्त छोड़ गया पत्र

∆ नर्स और डॉक्टर दोनो है पहले

 से शादीशुदा

∆ नर्स के पिता ने भी उसी डॉक्टर पर जताया शक

हनुमानगढ़(कुलदीप शर्मा)। जिले के गोलूवाला कस्बा एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। अबकी बार चर्चा में आने का कारण खोथावाली पीएचसी डॉक्टर कमलेश सैनी और एक महिला नर्स का साथ गायब हो जाने के अंदेशे से जुड़ा मामला है। सूत्रों की माने तो डॉक्टर कमलेश सैनी निवासी झुंझनु काफी वर्षो से खोथावाली पीएचसी में डॉक्टर के पद पर कार्यरत है। वहीं सूत्र बताते है कि उसके साथ एक महिला नर्स भी कार्यरत थी। डॉक्टर और उस नर्स की आपस मे दोस्ती बताई जा रही है। अब गोलूवाला थाने में जब नर्स के पिता अनन्तराम ने एमपीआर दर्ज करवाई तो ये मामला सामने आया है। हालांकि जानकारी ये भी है कि पहले भी परिवार वालो को पता चलने पर चिकित्सा विभाग में डॉक्टर कमलेश सैनी की शिकायत भी की गई थी। 


दोनो शादीशुदा नर्स और डॉक्टर एक साथ गायब

..........

डॉक्टर कमलेश सैनी और महिला नर्स के गायब होने के बाद से ही दोनो के एक साथ कहीं भाग जाने का अंदेशा घरवालों द्वारा भी लगाया जा रहा है। जानकारी के अनुसार दोनो डॉक्टर और नर्स पहले से ही शादीशुदा है। दोनो के ही शादी के बाद दो-दो बच्चे भी है। वहीं खोथावाली व गोलूवाला कस्बे में इस बात की भनक लगते ही चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। जानकारी ऐसी भी सामने आई है कि अभी एक महीने पहले ही महिला नर्स की पोस्टिंग अन्यत्र स्थान पर हो गयी थी। 


डॉक्टर ने छोड़ा गायब होने से पहले पत्र

..........

सूत्रों की माने तो डॉक्टर ने गायब होने से पहले एक पत्र छोड़ा है। उस पत्र में क्या कुछ लिखा है वो बात तो सामने नहीं आ पाई है लेकिन अपुष्ट सूत्रों की माने तो पत्र में उसने अपने और नर्स के साथ भागने और अपने बच्चों की देखभाल करने की बाते लिखी है। हालांकि वो पत्र सूत्र बताते है की अभी पुलिस के हाथ नहीं लगा है। हां लेकिन चिकित्सा महकमे के एक बड़े अधिकारी के पास वो पत्र मौजूद हैं। जिसकी वो तस्दीक करने में भी जुट गए हैं कि आखिर वो पत्र डॉक्टर ने खुद लिखा है या किसी ने लिख कर छोड़ दिया है। फिलहाल पत्र के राज अभी खुलने बाकी है। 



डॉक्टर की गांव वालों ने पहले की थी शिकायत

..... 

खोथावाली की राजकीय पीएचसी में कार्यरत डॉक्टर कमलेश सैनी के खिलाफ कुछ समय पूर्व ग्रामीणों ने भी अभद्र व्यवहार करने के आरोप में शिकायत कर रखी थी। चिकित्सा महकमें से भी चिकित्सा मंत्री द्वारा शिकायत की जांच रिपोर्ट मांगी गयी थी। चिकित्सकीय सूत्रों की माने तो विभाग ने अपनी जांच पूरी कर भेज दी थी। दरअसल ये जांच बीसीएमओ द्वारा की गई थी। उन्होंने शिकायत करने वाले सभी ग्रामीणों के बयान लेकर रिपोर्ट तैयार की थी। जिले में डॉक्टरों की कमी के चलते डॉक्टर कमलेश सैनी अपनी सीट पर बने रहे थे। 


डॉक्टर और नर्स मिले तो खुले राज

......

गोलूवाला पुलिस ने हालांकि एमपीआर तो दर्ज कर ली है लेकिन असली कहानी तो तभी सामने आ पाएगी जब नर्स या डॉक्टर में से कोई एक सामने आएगा। नर्स के पिता ने भी डॉक्टर कमलेश सैनी पर अंदेशा जताया है। पुलिस अभी इस मामले में खुल कर कुछ नहीं बोल रही है। डॉक्टर कमलेश द्वारा छोड़े गए पत्र ने भी पुलिस को कुछ समझने का मौका जरूर दिया है लेकिन पुलिस के सामने ये भी चुनोती है कि आखिर वो पत्र उसने लिखा है उसकी तस्दीक  कैसे होगी। फिलहाल इस मामले ने ग्रामीणों से लेकर कस्बे वासियो के लिए कौतूहल का विषय जरूर खड़ा कर दिया है।




No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे