Advertisement

Advertisement

नोहर विधायक ने विधायक कोटे से पल्लू सीएचसी को भेंट की 25 लाख की अत्याधुनिक एंबुलेंस, रेफर किए गए गंभीर रोगियों को मिलेगी राहत

 नोहर विधायक ने विधायक कोटे से पल्लू सीएचसी को भेंट की 25 लाख की अत्याधुनिक एंबुलेंस, रेफर किए गए गंभीर रोगियों को मिलेगी राहत



नोहर विधायक श्री अमित चाचाण और जिला कलक्टर श्री नथमल डिडेल ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

हनुमानगढ़, । नोहर विधायक श्री अमित चाचाण ने विधायक कोटे से पल्लू सीएचसी को 25 लाख लागत की अत्याधुनिक एंबुलेंस भेंट की है। गुरूवार को नोहर विधायक श्री अमित चाचाण और जिला कलक्टर श्री नथमल डिडेल ने एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर एसडीएम श्रीमती शिवा चौधरी, सीएमएचओ डॉ नवनीत शर्मा, नायब तहसीलदार श्री जगदीश मीणा, सीएचसी इंचार्च डॉ जेपी जांगीड़, पल्लू थाना प्रभारी श्री अमर सिंह, पल्लू सरपंच प्रतिनिधि श्री देवकीनंदन जोशी, सिरंगसर सरपंच श्री रजीराम ज्याणी, पूर्व सरपंच श्री महावीर साहरण, पूर्व जिला परिषद सदस्य श्री गौरीशंकर थोरी, पूर्व सरपंच श्री भागा राम बेनीवाल, पूर्व सरपंच श्री राजेंद्र चग्रवाल,श्री शिव भगवान गोदारा , श्री धनराज सिहाग, श्री ओपी भाम्भू आदि मौजूद रहे।
                                इस अवसर पर मीडिया से मुखातिब होते हुए नोहर विधायक श्री अमित चाचाण ने कहा कि स्वास्थ्य सेवाओं के विकास को लिए किसी  प्रकार के पैसे की कमी नहीं आने दी जाएगी।  विधायक कोटे से कुल 50 लाख की लागत से दो एंबुलेंस मंगवाई गई थी। जिसमें से एक नोहर सीएचसी और दूसरी पल्लू सीएचसी को प्रदान की गई है ताकि गंभीर रोगियों को रैफर करने की स्थिति में उन्हें परेशानी का सामना ना करना पड़े। इस एंबुलेंस का फायदा स्थानीय लोगों को मिलेगा। इस अवसर पर विधायक ने मौजूद जनप्रतिनिधियों , भामाशाहों का चिकित्सा व्यवस्थाओं में सहयोग के लिए आभार प्रकट किया।
                               जिला कलक्टर श्री नथमल डिडेल ने कहा कि पल्लू सीएचसी को अत्यानुधिक एंबुलेंस मिलने से स्थानीय लोगों को इसका बड़ा फायदा मिलेगा। साथ ही जिला कलक्टर ने उपस्थिति जनप्रतिनिधियों से अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीनेशन करवाने के लिए आग्रह किया। इस मौके पर जिला कलक्टर ने सीएचसी के नवनिर्मित भवन का निरीक्षण भी किया। जिला कलक्टर ने सीएचसी में सफाई व्यवस्था को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुए सीएचसी इंचार्ज को व्यवस्थाएं सुधारने के निर्देश दिए।    

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement