Advertisement

Advertisement

हनुमानगढ़ - 74 टीकाकरण केन्द्रों पर रविवार होगा कोविड-19 वैक्सीनेशन

 74 टीकाकरण केन्द्रों पर रविवार होगा कोविड-19 वैक्सीनेशन

- जिले को मिली कोविशील्ड की 10 हजार डोज

हनुमानगढ़,। जिले में 11 जुलाई रविवार को 18 से अधिक आयु वर्ग के नागरिकों का प्रथम व द्वितीय डोज का कोविड-19 वैक्सीनेशन किया जाएगा। जिले को निदेशालय से कोविशील्ड की 10 हजार डोज प्राप्त हुई, जो सातों खण्ड स्तर पर भिजवा दी गई।
आरसीएचओ डॉ. विक्रमसिंह ने बताया कि जिले को कोविशील्ड की 10 हजार डोज प्राप्त हुई है। रविवार 11 जुलाई को जिले के 74 टीकाकरण केन्द्रों पर 18 से अधिक आयु के नागरिकों का प्रथम व द्वितीय डोज का कोविड-19 वैक्सीनेशन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रथम बार वैक्सीनेशन करवाने वाले नागरिक रजिस्ट्रेशन करवा आए और वैक्सीनेशन स्थल पर अपना रजिस्ट्रेशन नम्बर बताकर वैक्सीनेशन करवाएं। इसी तरह, जिले के वे नागरिक जिन्हें प्रथम वैक्सीनेशन के बाद 84 अथवा इससे अधिक दिन हो गए हैं, वे भी रविवार को अपनी दूसरी डोज आवश्यक रूप से लगवाएं।
उन्होंने बताया कि हनुमानगढ़ में महिलाओं के वैक्सीनेशन के लिए अलग से श्पिंक बूथ्य बनाया गया है। टाउन स्थित व्यापार मण्डल बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में 18 से अधिक आयु की महिलाओं का कोविड-19 वैक्सीनेशन किया जाएगा। इसी तरह टाउन स्थित एनएम लॉ कॉलेज में सिर्फ पुरुषों का कोविड-19 वैक्सीनेशन किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement