Advertisement

Advertisement

राजस्थान राज्य क्रिड़ा परिषद ने रूडसिको को निर्माण कार्य के लिए किया अधिकृत

 विधायक चौ विनोद कुमार के विशेष प्रयासों से राजीव गांधी स्टेडियम में 3 करोड़ 99 लाख लागत के मल्टीपर्पज इंडोर हॉल निर्माण की मिली प्रशासनिक और वित्तीय स्वीकृति 


राजस्थान राज्य क्रिड़ा परिषद ने रूडसिको को निर्माण कार्य के लिए किया अधिकृत

केन्द्र सरकार की खेलो इंडिया स्कीम के अंतर्गत जिला मुख्यालय पर अब जल्द होगा मल्टीपर्पज इंडोर हॉल का निर्माण 

हनुमानगढ़,   जिला मुख्यालय पर राजीव गांधी स्टेडियम में अब जल्द ही मल्टीपर्पज इंडोर हॉल का निर्माण शुरू होने जा रहा है।हनुमानगढ़ विधायक चौ. विनोद कुमार के विशेष प्रयासों के चलते राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद ने मल्टीपर्पज इंडोर हॉल निर्माण की प्रशासनिक व वित्तीय स्वीकृति जारी कर दी है। अब जल्द ही राजीव गांधी स्टेडियम में मल्टीपर्पज इंडोर हॉल का निर्माण शुरू हो सकेगा।
                        हनुमानगढ विधायक चौ विनोद कुमार ने बताया कि खेलो इंडिया स्कीम के अंतर्गत केन्द्र सरकार के युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय से राजीव गांधी स्टेडियम में 3 करोड़ 99 लाख लागत के मल्टीपर्पज इंडोर हॉल निर्माण की स्वीकृति जारी होने के बाद अब राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद ने भी इस कार्य के लिए प्रशासनिक व वित्तीय स्वीकृति जारी कर दी है। साथ ही संपादित एमओयू के अनुसार राजस्थान क्रीड़ा परिषद ने हॉल निर्माण के लिए रूडसिको को अधिकृत किया है।लिहाज़ा अब जल्द ही रुडसिको निर्माण कार्य शुरू करेगा।
                       चौ विनोद कुमार ने बताया कि ज़िला मुख्यालय पर इन्डोर हॉल बन जाने से ज़िले के खिलाड़ियों को बड़ा फायदा मिलेगा। हमारे ज़िले के खिलाड़ी और ज्यादा अच्छी प्रैक्टिस कर पाएंगे और राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय खेल प्रतियोगिताओं में सफलता हासिल कर ना केवल जिले का बल्कि पूरे देश का नाम रोशन करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement