Advertisement

Advertisement

अध्ययनकक्षों के निर्माण पर 17.83 लाख रूपये की राशि व्यय हुई

 विधायक श्री गौड़ ने राजकीय उच्च माध्यमिक विधालय 4 एमएल में दो कमरे मय बरामदा का किया लोकार्पण

अध्ययनकक्षों के निर्माण पर 17.83 लाख रूपये की राशि व्यय हुई
विधायक निधि से 3.70 लाख में बनेगी बायोलॉजी लैबः विधायक श्री गौड़
श्रीगंगानगर, । गंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने कहा कि राज्य सरकार की मंशा के
अनुरूप प्रशासन गांवों के संग अभियान में ग्रामीणों की अधिकतम समस्याओं का मौके पर ही समाधान होए इसी उद्देश्य को लेकर अभियान प्रारम्भ किया गया है। 2 अक्टूबर से प्रारम्भ हुए अभियान में अब तक अनेकानेक नागरिकों की समस्याओं का समाधान हुआ है।
श्री गौड़ मंगलवार को पंचायत समिति गंगानगर की ग्राम पंचायत 4 एमएल में आयोजित प्रशासन गांवों के संग अभियान के अवसर पर ये बात कहीं। उन्होंने कहा कि गंगानगर विधानसभा क्षेत्रा में विकास कार्याे की कोई कमी नहीं है तथा विभिन्न योजनाओं के तहत गांवों एवं शहरों में समग्र रूप से विकास के कार्य किये जा रहे है। श्री गौड़ ने राजकीय उच्च माध्यमिक विधालय 4 एमएल में समग्र शिक्षा अभियान के अंतर्गत 17.83 लाख रूपये की लागत से बने दो कमरे मय बरामदा का लोकार्पण किया।
इस अवसर पर विधायक श्री गौड़ ने क्षेत्राीय विधायक विकास योजना के तहत विधालय में 3 लाख 70 हजार रूपये की राशि से बायोलॉजी लैब बनाने के लिये राशि जारी करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि शिक्षा के विकास को लेकर आर्थिक संसाधनोें की कोई कमी नहीं रहेगी। ग्रामीण क्षेत्र के विधार्थी शिक्षा में अग्रणी रहे, इसको लेकर विधालय विकास में निरन्तर योगदान दिया जायेगा।
इस अवसर पर एसडीएम श्री उम्मेद सिंह रतनू, विकास अधिकारी श्री जितेन्द्र खुराना, प्राचार्य तृप्ती अग्रवाल, व्याख्याता हितेन्द्र शर्मा, सरपंच गुड्डी देवी, श्री सुभाष मोयल, नोरंग शर्मा, बाबूलाल डूड्डी, रंणजीत, हंसराज तथा उपसरपंच सीताराम सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित थे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement