Advertisement

Advertisement

विधायक श्री गौड़ ने 100 फुट सड़क रिकारपेट का किया शिलान्यास

 विधायक श्री गौड़ ने 100 फुट सड़क रिकारपेट का किया शिलान्यास


8 लाख की लागत से 750 मीटर बनेगी सड़क
श्रीगंगानगर, । गंगागनर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने 100 फिट रोड़ एसएसबी रोड़ से इंडस्ट्रियल एरिया अग्रसेन नगर को जाने वाली सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इस सड़क के निर्माण पर 8 लाख रूपये की लागत आयेगी तथा यह सड़क 750 मीटर लम्बाई की होगी।  
 इस अवसर पर विधायक श्री गौड़ ने कहा कि राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में पूरे राजस्थान में निर्माण व विकास कार्य तेज गति से चल रहे है। विकास कार्यों में गंगानगर जिला भी पीछे नहीं है। श्रीगंगानगर में सड़क विकास के उल्लेखनीय कार्य हुए है।
विधायक श्री गौड़ ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत का श्रीगंगानगर जिले में निर्माण व विकास कार्यों के लिये जो मांगा वो बजट स्वीकृत हुआ है तथा शहर में अनेक परियोजनाएं प्रगतिरत है। सबसे बड़ा मेघा प्रोजेक्ट मेडिकल कॉलेज में आगामी सत्रा में एमबीबीएस की कक्षाएं आरम्भ हो जायेगी। शहर में 100 करोड़ से अधिक की राशि से सड़क निर्माण प्रगतिरत है। कृषि महाविधालय प्रारम्भ होने के साथ-साथ सीटें बढकर 120 व एमएससी व शोध के कार्य भी प्रारम्भ हो गये है। श्रीगंगानगर में चिकित्सीय तंत्रा को बहुत मजबूत किया गया है। एक समय था जब हम ऑक्सीजन के लिये तरसते थे जबकि आज ऑक्सीजन के प्लांट व उत्पादन पर्याप्त मात्रा में है।
श्री गौड़ ने कहा कि गंगानगर विधानसभा की कोई भी ग्राम पंचायत व शहर के वार्ड विकास से वंचित नही है। हर गांव व वार्ड में कोई न कोई निर्माण व विकास के कार्य प्रगतिरत है। इस क्षेत्रा में सड़क विकास, चिकित्सा विकास व शिक्षा तंत्रा को मजबूत किया है, जिसका लाभ आमजन को मिलेगा।
इस अवसर पर सेवानिवृत्त न्यायाधीश  मनफूला राम डाल, डॉक्टर संतलाल, पार्षद कमला बिश्नोई, सरपंच संदीप नाथ, पार्षद दीपक मिडढा, बनवारी बिश्नोई, सनी मिडढा, सुमेश शर्मा, रविन्द्र सोनी, एड भुवनेश शर्मा, विपिन सांखला, घनश्याम शर्मा इत्यादि गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement