Advertisement

Advertisement

विधायक गौड़ ने कृष्णा वाटिका व अशोक वाटिका में किया ओपन जिम का लोकार्पण

 विधायक गौड़ ने कृष्णा वाटिका व अशोक वाटिका में किया ओपन जिम का लोकार्पण


श्रीगंगानगर,  । गंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने वार्ड नंबर 49 कृष्णा वाटिका जवाहरनगर व वार्ड नम्बर 52 अशोक वाटिका हाऊसिंह बोर्ड में ओपन एयर जिम का लोकार्पण किया। विधायक श्री गौड़ ने कोरोना गाइडलाइन के तहत आयोजित कार्यक्रम में राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों की जानकारी दी।
  कार्यक्रम में विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने कहा कि आमजन को शुद्ध हवा व अच्छा वातावरण मिले, इसको लेकर पार्कों का विकास किया जा रहा है, वहीं पर कई पार्कों में ओपन ऐयर जिम स्थापित किये गये है, जिससे मोहल्ले के नागरिक जिम का लाभ उठा सकेंगे। श्री गौड़ ने कहा कि श्रीगंगानगर में निर्माण व विकास कार्य बड़ी तेज गति से किये जा रहे है। मोहलावासियों ने विधायक गौड़ का शाल ओढ़ाकर व फूल माला पहनाकर स्वागत किया।
 श्री गौड़ ने कहा कि गत तीन वर्षाे में शहर में उल्लेखनीय कार्य हुए है। मेडिकल कॉलेज से लेकर सड़कों का विकास, चिकित्सा, शिक्ष के क्षेत्र में भी अभूतपूर्व कार्य हुए है। उन्होने कहा कि शहर की स्वीकृत सड़के बन जाने से आमजन को राहत मिलेगी। उन्होने कहा कि ऑपन ऐयर जिम का लाभ सभी नागरिक उठा सकेंगे। व्यायाम करने से इंसान शारीरिक व मानसिक रूप से स्वस्थ रहता है।
 इस अवसर पर वॉर्ड पार्षद विजेन्द्र स्वमी व अशोक मुजराल सहित गणमान्य नागरिकए महिलाएं व बच्चे उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement