Advertisement

Advertisement

जिला कलक्टर ने किया वैक्सीन सेंटर का अवलोकन

 जिला कलक्टर ने किया वैक्सीन सेंटर का अवलोकन


सीएमएचओ को दिए वैक्सीनेशन बढ़ाने के निर्देश
श्रीगंगानगर,। जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन ने शनिवार को कोरोना से बचाव के लिए जारी वैक्सीनेशन अभियान के तहत वेक्सीन सेंटर्स का अवलोकन किया। इस दौरान उन्होंने सीएमएचओ को जिले में वैक्सीनेशन बढ़ाने के निर्देश भी दिए।
 शनिवार सुबह जिला कलक्टर श्री हुसैन ने सीएमएचओ डॉ0 गिरधारी लाल मेहरड़ा के साथ कालियां और गंगानगर जिला मुख्यालय पर वैक्सीन सेंटर्स का अवलोकन किया। कालियां के राजकीय स्कूल और चौधरी बल्लूराम गोदारा कॉलेज में आयोजित वैक्सीन सेंटर का अवलोकन करने के दौरान जिला कलक्टर ने अब तक वैक्सीनेशन की जानकारी प्राप्त की।
 सीएमएचओ ने बताया कि जिले के 84 केंद्रों पर आज 15-18 साल के बच्चो का वैक्सिनेशन हो रहा है। 18 से ऊपर आयु वालों के 144 केंद्रों पर वैक्सिनेशन जारी है। जिला कलक्टर ने सीएमएचओ को निर्देश दिए कि जिलेभर में वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए आवश्यक कार्रवाई की जाए। सभी अधिकारियों को इस संबंध में तत्काल प्रभाव से कार्रवाई के लिए निर्देशित किया जाए। वैक्सीन की कमी न आए, इसके लिए समय रहते अवश्य तैयारियां की जाएं।
 गोदारा कॉलेज की प्राचार्य श्रीमती आशा शर्मा ने जिला कलक्टर को अब तक हुए वैक्सीनेशन की जानकारी देते हुए बताया कि कॉलेज में 80 प्रतिशत छात्राएं वैक्सीन लगवा चुकी हैं, साथ ही कॉलेज स्टाफ पूर्णतः वैक्सीनेट हो चुका है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement