Advertisement

Advertisement

इच्छुक उद्यमी रीको व उद्योग केन्द्र में सम्पक कर सकते है जिले में भारी निवेश की संभावना: जिला कलक्टर

 


उद्योग लगाने को लेकर उद्यमियों में उत्साह
इच्छुक उद्यमी रीको व उद्योग केन्द्र में सम्पक कर सकते है
जिले में भारी निवेश की संभावना: जिला कलक्टर
श्रीगंगानगर,। जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन ने कहा कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार श्रीगंगानगर जिले में 7 जनवरी को इंवेस्टमंेट सम्मिट 2022 को लेकर उद्यमियों में भारी उत्साह है तथा सम्मिट के दौरान भारी निवेश की पूरी संभावना है।
जिला कलक्टर मंगलवार को कलैक्ट्रेट सभाहॉल में इंवेस्टमंेट सम्मिट 2022 को लेकर अब तक तैयारियों तथा संभावित निवेश को लेकर चर्चा के दौरान यह बात कही। उन्होने कहा कि गंगानगर, राजस्थान, पंजाब, हरियाणा तथा एनआरआई उद्यमियों से अधिकारियों की चर्चा हुई है, जिसमें भारी निवेश की संभावना सामने आई है। एक हजार करोड के निवेश को लक्ष्य मानते हुए अधिकारियों ने बताया कि उद्यमियों के उत्साह को देखते हुए यह आंकडा ओर अधिक बडा होगा।
जिला कलक्टर श्री हुसैन ने उद्यमियों एवं उद्योग लगाने के इच्छुक नागरिकों से आग्रह किया है कि इंवेस्टमेंट सम्मिट 2022 का हिस्सा बनकर अपना उद्योग स्थापित करे। सरकार द्वारा दी जा रही सुविधाओं का लाभ लाभ उठाऐं। उन्होने कहा कि इच्छुक नागरिक रीको गंगानगर के क्षेत्राीय प्रबन्धक या उद्योग केन्द्र के महाप्रबन्धक से सम्पर्क कर उद्योग स्थापित कर सकते है।
उद्योग केन्द्र के महाप्रन्धक श्री हरीश मित्तल ने बताया कि इंवेस्टमंेट सम्मिट के दौरान एक हजार करोड से अधिक राशि के 50 से ज्यादा उद्योगों के लिए एमओयू व एलओआई होने की पूरी संभावना है। विभिन्न उद्यमियों ने उद्योग स्थापित करने की इच्छा व्यक्त की है। जिले में एग्रोबेस्ड व मेडिकल, सर्विस सेंटर सहित विभिन्न सेक्टर में निवेेश की संभावना है। इस अवसर पर सीईओ श्री अशोक कुमार मीणा व रीको के वरिष्ठ क्षेत्राीय प्रबन्धक श्री विनोद कुमार भी उपस्थित थे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement