Advertisement

Advertisement

जिला परिषद सीईओ ने किया ग्राम पंचायत मानकसर का दौरा

 जिला परिषद सीईओ ने किया ग्राम पंचायत मानकसर का दौरा


रिकॉर्ड संधारण संतोषजनक नहीं मिलने पर वीडीओ को नोटिस
श्रीगंगानगर, । जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री मोहम्मद जुनैद ने गुरूवार को पंचायत समिति करणपुर की ग्राम पंचायत मानकसर का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न निर्माण कार्य और रिकॉर्ड संधारण का निरीक्षण करते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।
ग्राम पंचायत मानकसर पहुंचने पर सीईओ श्री जुनैद द्वारा पंचायत भवन के रिकॉर्ड का निरीक्षण किया गया। प्रस्ताव रजिस्टर और प्रोपटी रजिस्टर का संधारण संतोषजनक नहीं मिलने पर उन्होंने वीडीओ को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये। श्री जुनैद ने बताया कि वीडीओ को नोटिस भी जारी किया जायेगा। उन्होंने पालनहार योजना से संबंधित लम्बित प्रकरणों में तुरन्त कार्यवाही करने और मनरेगा में भुगतान समय रहते करने के निर्देश दिये।
निरीक्षण के दौरान ग्रामीणों की ओर से शिकायत करने पर उन्होंने वीडीओ को संबंधित मामलों में आवश्यक कार्यवाही करते हुए ग्रामीणों को राहत पहुंचाने के निर्देश दिये। विधायक कोटे से जारी निर्माण कार्यों का भी निरीक्षण करते हुए श्री जुनैद ने मौके पर सभी मापदण्ड के अनुसार जांच की। इस अवसर पर उपखण्ड अधिकारी, बीडीओ, सरपंच पंचायत समिति स्टाफ सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement