Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Hanumangarh : सरस्वती स्कूल में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 13 March 2022

Hanumangarh : सरस्वती स्कूल में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन

मुख्य अतिथि एसएचओ ओमप्रकाश सुथार ने बताये नशे के दुष्प्रभाव
गोलूवाला(बलविन्द्र खरोलिया) निवादान स्थित सरस्वती मॉडल उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रांगण में रविवार को फेयरवेल पार्टी एवं प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गोलूवाला थाना प्रभारी ओमप्रकाश सुथार एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में भगत सिंह कॉलेज के निदेशक विजय सिंह पूनिया व सरपंच प्रतिनिधि आदराम ने शिरकत की।कार्यक्रम की शुरुआत माँ सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर की गई। इस दौरान बच्चों ने विभिन्न तरह की देश भक्ति एंव पंजाबी गानों पर सांस्कृतिक प्रस्तुतियां पेश की। विभिन्न प्रकार के भक्ति गीतों से छात्र छात्राओं ने समा बांध दिया।इस दौरान छात्र छात्राओं द्वारा नशे से बचने एवं सामाजिक जागरूकता पर प्रस्तुतियां भी दी गई। मुख्य अतिथि ओमप्रकाश सुथार ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि आज का युवा देश का भविष्य है इसलिए बच्चों को भविष्य में कभी भी नशे की गर्त में नहीं जाना चाहिए,इन्होंने नशा करने वाले लोगों से दूर रहने का आह्वान किया व नशा बेचने वालों की सूचना तुरंत पुलिस थाने में देने के लिए प्रेरित किया ताकि नशा बेचने वालों पर लगाम कसी जा सके और युवा भविष्य को इस नशे की गर्त से बाहर निकाला जा सके। इन्होंने छात्र छात्राओं को साइबर क्राइम की जानकारी विस्तृत रूप से दी एंव साइबर क्राइम से बचने के उपाय बताए। भगत सिंह कॉलेज निदेशक विजय सिंह पूनिया ने भी छात्र छात्राओं को संबोधित किया व इनके उज्जवल भविष्य की कामना की इस दौरान मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथियों ने कार्यक्रम में विद्यालय के पूर्व छात्रों का सम्मान किया जिनका हाल ही में राजकीय सेवा में चयन हुआ है।कार्यक्रम में पटवारी के पद पर चयनित संजय जैपाल, राजेन्द्र प्रसाद पक्का भादवा, कल्पना चौधरी, राहुल सुखीजा गोलूवाला एवं अंकित बिश्नोई  23 एमओडी को सम्मान प्रतीक देकर सम्मानित किया गयाI इन्टेलिजेन्स ब्यौरों में अधिकारी पद पर चयनित होने पर राजेश चांवरिया को सम्मानित किया गया।संस्था निदेशक मदन गोपाल शर्मा ने कला वर्ग, विज्ञान एवं कृषि वर्ग के कक्षा-12 के विद्यार्थियों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी |कार्यक्रम में विद्यालय के समस्त अध्यापक व अध्यापिकाओं ने भाग लिया। मंच संचालन संस्था अध्यापक कालूराम राठौड़ ने किया ।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे