Advertisement

Advertisement

Rajasthan : पल्लू टोल नाके पर हुआ विवाद,17 जनों ने टोलकर्मी पर बोला हमला,मामला दर्ज,घायल बीकानेर भर्ती

हनुमानगढ़। जिले के पल्लू टोल नाके पर टोल को लेकर विवाद पर टोलकर्मी से मारपीट का मामला सामने आया है। पल्लू थाने में 2 नामजद सहित अन्य 15 जनों पर टोलकर्मी से मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ। जानकारी के अनुसार टोल लेने को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ा की टोलकर्मी से मारपीट कर घायल कर दिया फिलहाल टोलकर्मी का इलाज बीकानेर चल रहा है।

जांच अधिकारी एएसआई मुबारक अली ने बताया कि महेंद्र पुत्र प्रेम निवासी उदासर पल्लु की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट में बताया कि मैं पिछले चार-पांच माह से पल्लू टोल पर शिफ्ट इंचार्ज का कार्य करता हूँ। रात्रि ड्यूटी के दौरान करीबन 11:30 बजे विपुल थोरी,शिवभगवान अपने 15 साथियों के साथ टोल नाके पर पहुंच मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि हमलावर 2-3 छोटी गाड़ियों में सवार होकर आए थे।

सभी ने एकराय होकर मुझ पर हमला बोल दिया जिससे वो घायल हो गया। जांच अधिकारी एएसआई मुबारक अली ने बताया कि पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एएसआई मुबारक अली ने बताया कि घायल को पहले पल्लू अस्पताल में भर्ती करवाया गया उसके बाद उसे बीकानेर रैफर करने की जानकारी प्राप्त हुई है। पुलिस फिलहाल पल्लू टोल नाके पर विवाद का कारण जानने व सीसीटीवी फुटेज खंगालने का काम करेंगी। हालांकि पीड़ित ने टोल पर विवाद का कारण टोल मांगना बताया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement