Advertisement

Advertisement

Rajasthan : फॉर्च्यूनर गाड़ी से नीचे बिस्कुट लेने उतरा तो पीछे से गाड़ी ले उड़ा चोर,मामला दर्ज

हनुमानगढ़। जिले के संगरिया थाने में फॉर्च्यूनर गाड़ी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर ले जाने का मामला दर्ज हुआ है। जानकारी के अनुसार फॉर्च्यूनर गाड़ी चालक अपनी गाड़ी को चालू छोड़ कर सामान लेने उतरा तो इतनी ही देर में कोई अज्ञात चोर उसकी गाड़ी चुरा ले गया।

जांच अधिकारी एएसआई कमलजीत सिंह ने बताया कि  घोलूराम (42) पुत्र दौलतराम निवासी चौटाला तहसील डबवाली जिला सिरसा हरियाणा ने थाने में रिपोर्ट देते हुए बताया कि मैं गांव चौटाला का रहने वाला हूँ। मेरे नाम से एक टोयटा फोरचूनर गाडी सफेद रंग की पंजीकृत है गाड़ी को मेरा ड्राईवर गुरप्रीतसिंह जयसिख निवासी नुकेरा किसी काम से संगरिया लेकर गया था। जब समय करीब 6.40 बजे सायं वह क्रांति चौक के पास पहुंचा तो उसने अपनी गाडी साईड में खड़ी करके बिस्कुट वाली दुकान से बिस्कुट ले रहा था। उस समय गाडी स्टार्ट खड़ी थी जिसकी चॉबी व गाड़ी के कागजात भी गाड़ी के अन्दर थे उस दौरान कोई अज्ञात व्यक्ति मेरी गाडी को चोरी करके ले गया।

 थोड़ी देरी के पश्चात् गुरप्रीत सिंह ने गाडी सम्भाली तो गाडी गायब थी। फिर गुरप्रीत सिंह ड्राईवर ने मुझे फोन पर सूचना दी कि गाडी चोरी हो गयी है। मैंने उसी समय थाना में सूचना दी। गाड़ी मालिक ने कहा कि क्रांति चौक के आस-पास लगे कैमरा फुटेज की पड़ताल करने पर इस चोरी का पता चला सकता है। गाड़ी के समस्त कागजात भी गाड़ी के अन्दर रखे थे वह भी गाड़ी के साथ चले गये। 

फिलहाल पुलिस ने गाड़ी मालिक की रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात चोर के खिलाफ भादस की धारा 379 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले को हर ऐंगल से जांच करने में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement