Advertisement

Advertisement

साप्ताहिक समीक्षा बैठक का आयोजन

 साप्ताहिक समीक्षा बैठक का आयोजन

श्रीगंगानगर, । जिला कलक्टर श्रीमती रूक्मणि रियार सिहाग ने कहा कि गर्मी के मौसम को देखते हुए कहा कि चिकित्सा एवं स्वास्थ्य, पेयजल व विद्युत विभाग को सर्तक रहकर कार्य करना होगा, जिससे आमजन को स्वच्छ पेयजल व विद्युत की आपूर्ति होने के साथ-साथ मौसमी बीमारियों से आमजन का बचाव किया जा सके।
जिला कलक्टर सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाहॉल में मौसमी बीमारियों से संबंधित बैठक  के दौरान अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये। बैठक में मौसमी बीमारियों, समय पर पेयजल आपूर्ति तथा विद्युत की नियमित आपूर्ति के साथ-साथ निर्माण व विकास कार्यों के लम्बित कार्यों पर विस्तृत चर्चा हुई। 20 सूत्राी कार्यक्रम की प्रगति की बिन्दुवार समीक्षा की गई। जिन बिन्दुओं में प्रगति सी ग्रेड है, उन्हें ए ग्रेड तक आने हेतु निर्देशित किया गया। राजस्थान संपर्क पोर्टल, मुख्यमंत्राी कार्यालय से प्राप्त प्रकरणों के अलावा लम्बित प्रकरणों की भी समीक्षा की गई।
बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रशासन डॉ. हरीतिमा ने विभिन्न विभागों की प्रगति की बिन्दुवार समीक्षा करते हुए आवश्यक निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि जिन विभागों को जो लक्ष्य आवंटित है, उन्हें प्रतिमाह के हिसाब से पूरे किये जाये, जिससे योजनाओं का लाभ पात्रा व्यक्ति को मिल सके। बैठक में न्यास सचिव श्री मुकेश बारेठ, जिला परिषद के एसीईओ, सीएमएचओ डॉ. गिरधारी लाल, पीएमओ डॉ. बलदेव सिंह, उद्यान विभाग की सहायक निदेशक प्रीति गर्ग, औषधि विभाग के सहायक निदेशक डी.एस.उप्पल, सहायक निदेशक सांख्यिकी गिर्राज मीणा, पेयजल विभाग के अधीक्षण अभियंता पी.सी.मिढढा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement