Advertisement

Advertisement

घडसाना-रावला क्षेत्र में उड़नदस्ता ने जब्त की 11.79 लाख रूपये की राशि

 


विधानसभा आम चुनाव-2023

अनूपगढ़,। विधानसभा आम चुनाव 2023 के दौरान श्रीगंगानगर जिला कलक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अंशदीप के निर्देशानुसार जिले की 6 विधानसभा क्षेत्रों के लिये गठित उड़नदस्ता दलों द्वारा वाहनों की जांच तथा प्राप्त राशि को जब्त करने की कार्यवाही की जा रही है। इसी तरह अनूपगढ जिले के घड़साना-रावला क्षेत्र में 24 अक्टूबर को उड़नदस्ता दल संख्या 4 के प्रभारी द्वारा रात्रिकालीन पारी में नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी ली गई। भिन्न-भिन्न गाड़ियों की जांच के दौरान चार वाहनों में कुल 11 लाख 79 हजार रूपये की नगदी प्राप्त हुई।

एसडीएम एवं आरओ अनूपगढ़ ने बताया कि इस दौरान संबंधित व्यक्तियों से गहनता से पूछताछ करने पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया और न ही कोई पुख्ता कागजात पेश किये गये।

दल प्रभारी एवं पुलिस अधिकारियों द्वारा चुनावी कार्यों हेतु राशि को इस्तेमाल किये जाने के अंदेशा स्वरूप प्राप्त नगदी को जब्त कर पंचनामा तैयार किया गया था तथा व्यक्तियों को रसीद दी गई। संबंधित व्यक्तियों को बताया गया कि राशि को पुनः प्राप्त करने के लिये अपील दायर कर सकते हैं। जिला स्तरीय अपील समिति के समक्ष पर्याप्त साक्ष्य व सबूत पेश करने होंगे तथा अपील निर्धारित अवधि में करनी होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement