Advertisement

Advertisement

Anupgarh -शहर की सफाई व्यवस्था एवं सौंदर्यकरण के लिए किया निर्देशित

– जिला कलेक्टर ने नगर परिषद के अधिकारियों की ली बैठक


अनूपगढ। आगामी त्योहार दीपावली के मध्यनजर अनूपगढ़ शहर की सफाई व्यवस्था एवं सौंदर्यकरण को लेकर जिला कलक्टर श्रीमती कल्पना अग्रवाल ने शुक्रवार को नगर परिषद के अधिकारियों की बैठक ली।

बैठक में जिला कलेक्टर ने शहर की सफाई व्यवस्था एवं सौंदर्यकरण की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को निर्देशित किया। जिला कलेक्टर श्रीमती अग्रवाल ने रेल्वे स्टेशन,कलैक्ट्रेट ऑफिस एवं एसडीएम ऑफिस के पास 27 ए चौराहे के आस-पास साफ-सफाई व सौदर्यकरण करवाने, पब्लिक पार्क अनूपगढ़ में फाउन्टेन का निर्माण करवाने के साथ-साथ लोगो के बैठने हेतु बैंच निर्माण, पार्क में सफाई करवाने व रखरखाव तथा बस स्टैण्ड के वेटिंग रूम में यात्रियों के बैठने के लिए एन.जी.ओ. में माध्यम से सीटो की व्यवस्था करने एवं सफाई व्यवस्था के लिए निर्देशित किया गया। इसके अलावा जिला कलेक्टर ने कलैक्ट्रेट कार्यालय की चारदीवारी का निर्माण करवाने के साथ-साथ सुरक्षा के दृष्टिगत चारदीवारी पर फेंन्सिग करवाने हेतु निर्देशित किया गया। इसके साथ-साथ जिला कलक्टर द्वारा शहर के विभिन्न रास्तों पर स्थित राजकीय भवनों की दीवारों पर स्टेडियम में व अन्य स्थानों पर पेन्टिंग का कार्य करवाकर शहर को सुन्दर बनाने के लिये भी निर्देशित किया। अधिकारियों को सफाई व्यवस्था के संबंध में निर्देश देते हुए जिला कलेक्टर ने अनूपगढ़ शहर के सभी मुख्य मार्गों पर साफ-सफाई एवं सौन्दर्यकरण, नालों व नालियों की डिस्लिटिंग करवाकर नालों को साफ करवाने एवं शहर में जगह-जगह लगे हुए कचरे के ढेरों को उठवाकर डम्पिंग स्थल पर भिजवाकर कचरे के निस्तारण के निर्देशित किया गया।

बैठक में इनकी रही उपस्थिति

बैठक में जिला कलक्टर के अलावा एडीएम सुश्री प्रियंका तलानिया, नगरपरिषद आयुक्त श्रीमती पूजा शर्मा, नगरपरिषद अधिशासी अभियंता श्री सुरेन्द्र पूनियां एवं स्वास्थ्य निरीक्षण उपस्थित हुए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement