Advertisement

Advertisement

जिला कलेक्टर रहे जैतसर के दौरे पर उपतहसील कार्यालय एवं पुलिस थाना सहित अन्य स्थानों का जिला कलेक्टर ने किया औचक निरीक्षण

 


अनूपगढ। जिला कलेक्टर अवधेश मीणा शुक्रवार को उप तहसील जैतसर के दौरे पर रहे जहां उन्होंने उप तहसील कार्यालय, ग्राम पंचायत भवन, पुलिस थाना, छात्रावास एवं गौशाला का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों एवं कार्मिकों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जैतसर पहुंचने पर जिला कलेक्टर का ग्रामीणो, जनप्रतिनिधियों तथा स्कूली बच्चों ने स्वागत कर अभिनंदन किया। वही बच्चों ने जिला कलेक्टर के साथ फोटो भी क्लिक की।


उप तहसील कार्यालय के निरीक्षण के दौरान जिला कलेक्टर ने कार्यालय में संचालित विभिन्न शाखाओ का अवलोकन किया। उन्होंने कार्यालय में पंजीयन का रिकॉर्ड जमा एवं लिस्टिंग नहीं होने पर नायब तहसीलदार को निर्देशित किया कि पुराने सभी रिकॉर्ड को सही तरीके से व्यवस्थित रखें ताकि किसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। उन्होंने नायब तहसीलदार को फील्ड में अधिक से अधिक निरीक्षण करने के लिए निर्देशित किया।


साथ ही, जिला कलेक्टर ने पुलिस थाने का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्हें पुलिस कर्मियों की ओर से गार्ड ऑफ़ ऑनर दिया गया। उन्होंने पुलिस थाने की बिल्डिंग की विभिन्न शाखाओं, एफ़आईआर रजिस्टर का जायजा लेते हुए थानाधिकारी से पुलिस थाने में दर्ज होने वाले मामलों की जानकारी ली। उन्होंने थानाधिकारी को धारा 22 के जिन प्रकरणों में स्थगन है उन सभी मामलों की राजकीय अधिवक्ताओं से वर्तमान स्थिति पता कर कार्यवाही करने, लंबित मामलों के शीघ्र निस्तारण करने सहित अन्य निर्देश दिए।


निरीक्षण के दौरान जिला कलेक्टर ने छात्रावास पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा छात्रावास में रहने वाले विद्यार्थियों से बातचीत की। छात्रावास का निरीक्षण करने के दौरान छात्रावास के टॉयलेट में टाइल्स लगवाने और पानी कनेक्शन की व्यवस्था में अति शीघ्र सुधार करने के लिए निर्देशित किया। इसके अलावा जिला कलेक्टर ग्राम पंचायत में संचालित गौशाला पहुंचे और गौशाला का निरीक्षण किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement