Advertisement

Advertisement

"फिलौरी" फिल्म का तीसरा गाना हुआ रिलीज़ , जाने क्या ख़ास हैं इस गाने में

आज कल सभी फिल्म प्रशंसको को हमेशा कोई ना कोई नई फिल्म या उनके गांव का इंतज़ार रहता हैं  जिसको लेकर आज हम उसी में से अनुष्का शर्मा की आ रही नई  फिल्म "फिलौरी" का गाना रिलीज़ हो चूका हैं  ।

वहीं जानकारो की माने तो  इस फिल्‍म के अभी तक 3 गाने रिलीज हुए हैं,पहला गाना एक रोमांटिक गाना बताया जाता हैं जबकि दूसरा गाना एक मस्‍ती भरा शादी का गाना था, आज भी एक गाना रिलीज़ किया गया हैं  जो की इस फिल्म का तीसरा गाना हैं जो एक जुदाई गा गाना है पुराने जमाने की संगीत की तासीर लिए यह गाना सुनने में काफी अच्‍छा है, अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्‍म 'फिलौरी' की उसके ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही तारीफ़ो के पल बांधे जा रहे हैं  । इस फिल्‍म के सभी गाने अभी तक पसंद किए जा रहे हैं,  सोमवार को रिलीज हुए 'साहिबा' गाने में वैसे तो उम्‍मीद की जा रही थी इस फिल्‍म के हीरो और गायक दिलजीज दो सांझ की ही आवाज सुनने को मिलेगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं उसी तरह कुछ हटके करने का प्रयास इस फिल्म में किया जा रहा हैं  ।


अगर मीडिया रिपोर्ट की माने तो  इस गाने में आवाज दी है सिंगर रोमी और पावनी पांडे ने और इसके म्‍यूजिक डायरेक्‍टर हैं शास्‍वत सचदेव ,गाने में काफी नया पन है और वहीं बताया जा रहा हैं  की अनुष्‍का और दिलजीत के बीच की केमिस्‍ट्री एक बार फिर दिखाई दे रही है,  इस गाने में दो प्‍यार करने वालों के बिछड़ने पर होने वाले दर्द और तकलीफ को बयां किया गया है,  अनुष्‍का और दिलजीत ने इस गाने के रिलीज से पहले ही इसके बारे में बातें करना शुरू कर दिया जिससे लोगों में इसके प्रति उत्‍साह और बढ़ गया, दिलजीत और अनुष्का नेअपने ट्विटर  चैट के जरिए गाने की कुछ लाइने जारी की थी.

अनुष्का ने लिखा, 'साहिबा, चल वहां जहां मिर्जा' जिसके बाद दिलजीत ने लिखा, 'तुझसे ऐसा उलझा दिल धागा धागा खींचा'. लेकिन यह सिलसिला यहीं नहीं रुका  अनुष्का ने आगे लिखा, 'दरगाह पे जैसे दो चादरों सा बिछा यूं ही रोज ये उधड़ा बुना.'  इस गाने से पहले निर्माता फिल्स से दो गाने रिलीज कर चुके हैं, फिल्म एक लव स्टोरी बताई जाती  है जिसमें अनुष्‍का एक भूत के किरदार में नजर आएंगी, यह फिल्म पर्दे पर 24 मार्च 2017 को रिलीज होगी, इसे अनशई लाल ने डायरेक्ट किया है,

अनुष्का ने ये ट्वीट भी अपने प्रशंसको को किया हैं
https://twitter.com/AnushkaSharma/status/836086134518095872


Advertisement

Advertisement