Advertisement

Advertisement

कपड़े उतार ली गई तस्वीर मेने अपना वजन कम करने के बाद डाली थी लेकिन .

हॉलीवुड हुआ बॉलीवुड हुआ या कोई अन्य फैशन शो हमेशा कुछ ना कुछ कारणों से प्रसिद्ध ही रहते हैं  जिसके चलते टीवी कलाकार किम कर्दशियां की सेल्फी भी उन  दिनों खूब चर्चा में रही थी । मार्च माह पिछले साल खिंची गई तस्वीर सुर्खिया बटोरने लगी थी जिसका जवाब भी आखिरकार टीवी एक्ट्रेस कोप देना ही पड़ा था ।

पिछले साल मार्च  महीने में कपड़े उतारकर ली हुई अपनी सेल्फी सोशल मीडिया पर डालकर खलबली मचाने वाली टीवी कलाकार किम कर्दशियां ने कहा था की उन्हें इतने बवाल और ड्रामे की उम्मीद नहीं थी, जितना कि इस सेल्फी से हुआ। ‘कीपिंग अप विद द कर्दशियां’ स्टार ने अपनी कामोत्तेजक तस्वीरें पोस्ट की, जिसमें सिर्फ दो पट्टियों के जरिए उसके कुछ भाग ढके थे।

अगर हम मीडिया साइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट कॉ डॉट यूके’ की रिपोर्ट के मुताबिक माने तो किम ने माना कि इन तस्वीरों से बहुत ज्यादा हल्ला और बवाल मचा था लेकिन मैंने इसे सिर्फ मजाक में शेयर किया था। बीते साल दिसंबर में बच्चे को जन्म देने के बाद उन्होंने अपना वजन कम किया था और इसलिए किम ने ये सेल्फी साझा की थी। जिसका गलत मतलब निकाला गया था ।

किम ने कहा कि इन तस्वीरों को पोस्ट करते समय उन्होंने यह सोचा भी नहीं था कि इतना हंगामा होगा। वह कहती हैं, 'मैं पूरी तरह ढकी थी। मैंने अपने बदन को सेंसर पट्टियों से ढका था। एक पट्टी बिकनी का काम कर रही थी। मैं इसे पूरी तरह मजाक मानती हूं।'

आपने देखा किस तरह एक एक्ट्रेस ने अपनी अजीबो गरीब फोटो डाली जिसकी वजह से बवाल का सामना करना पड़ा था ।

Advertisement

Advertisement