Advertisement

Advertisement

लो जी बचा लिया कॉलेज,बीच संघर्ष किया किनारा,कई भागो में बंटी संघर्ष समिति

रायसिंहनगर । शहीद भगतसिंह महाविद्यालय के सरकारीकरण की मांग को लेकर शहीद भगतसिंह महाविद्यालय बचाओं संघर्ष समिति द्वारा एसडीएम  कार्यालय के समक्ष जोरदार प्रदर्शन किया व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के पुतले का शव यात्रा निकाल कर पुतला फुंका। इस अवसर महाविद्यालय के छात्र नेताओं के रायसिंहनगर संघर्ष समिति के अध्यक्ष राजेश सिकरवाल, कांग्रेस के युवा नेता सन्तलाल मेघवाल, पिंकी गोड़ सहित भारी संख्या में समर्थक मोजूद थे।

रायसिंहनगर मे बिखरी कालेज बचाओ संघर्ष समिति 

कॉलेज बचाओ संघर्ष समिति के संघर्ष में उस वक्त नया मोड़ आ गया जब कॉलेज बचाओ संघर्ष समिति के एक पक्ष ने आरोपियो पर कार्यवाही नही करने की बात रखी तब दुसरे पक्ष के साथ आरोप प्रत्यारोप लगने लगे ओर कॉलेज बचाओ संघर्ष समिति के पक्ष में आन्दोलन कर रहै एक पक्ष ने अपना समर्थन वापिस ले लिया और धरना छोड़ के रवाना हो गये।

यह हुआ  विवाद 

कॉलेज बचाओ संघर्ष समिति के समर्थको ने कॉलेज सरकारी करण व कॉलेज भूमि को बेचने वालो पर कार्यवाही की माँग को लेकर धरना प्रदर्शन चल रहा था मगर विवाद उस वक्त बढ गया जब एक पक्ष ने कॉलेज भूमि बेचान वालो पर कार्यवाही नही करने की बात रखी तो दुसरा पक्ष इस बात के खिलाफ था जब विवाद बढता नजर आया तो एक पक्ष ने अपना समर्थन वापिस ले लिया और धरना छोड़ के चल दिये।



Advertisement

Advertisement