Advertisement

Advertisement

प्रदेश की राजधानी में फिर बरपा अवैध मीट की दुकानों पर प्रशासन का कहर


राजस्थान/जयपुर । राजस्थान की राजधानी जयपुर में इन दिनों मीट की अवैध दुकानों पर कार्रवाईयां जारी हैं वहीं यूपी में योगी सरकार द्वारा की जा रही मीट दुकानों पर कार्रवाई के बाद राजस्थान में भी इस प्रकार की कारवाई देखने को मिली हैं । महापौर डॉ. अशोक लाहोटी के निर्देश पर शनिवार को अवैध रूप से खुली हुई मीट की दुकानों को बंद करवाने की कार्यवाही की गई। यह कार्यवाही खातीपुरा, सिरसी रोड, 200 फीट बाईपास, हीरापुरा चौराहा, हीरापुरा पावर हाउस, गुर्जर की थड़ी, करतारपुरा फाटक आदि स्थानों पर की गई। 

नगर निगम जयपुर के पशु जनस्वास्थ्य अधिकारी डॉ. कमलेश मीना ने बताया कि स्लाटर हाउस शाखा व सतर्कता शाखा के अतिक्रमण निरोधक दस्ते ने संयुक्त रूप से इस कार्यवाही को अंजाम किया। उन्होंने बताया कि इस कार्यवाही के दौरान लगभग 30 किलोग्राम मीट जब्त किया गया तथा नष्ट करने की कार्यवाही की गई। साथ ही अवैध रूप से खुली मीट की दुकानों को बंद करवाया गया तथा मीट की दुकानों पर चालानी कार्यवाही की गई। साथ ही अवैध रूप से लगी हुई मीट की 4 थड़ियों, 7 पिंजरों, 5 कांटा-बांट व 1 आइस बॉक्स जब्त किए गए।

वहीं अचानक हुई इस कार्रवाई से सभी जगह हडकंप मच गया तो वहीं जयपुर शहर में हर रोज हो रही कार्रवाइयो से शहर में चर्चा का माहोल भी काफी गर्म नज़र आ रहा हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement