Advertisement

Advertisement

निरन्तर चोरियों से आक्रोशित नागरिको ने पूरे पुलिस स्टाफ को बदलने की मांग उठाई


मनजीत सिंह(श्री गंगानगर):- कस्बे में गत लम्बे समय से निरन्तर हो रही चोरी की घटनाओ से आक्रोशित नागरिको ने आज गुरुवार को मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार के नाम उपखण्ड अधिकारी मुकेश बारठ को मांग पत्र सौंप कर पुलिसथानाधिकारी सहित थाने में तेनात पुरे पुलिस स्टाफ को हटाने की मांग उठाई है !
    गोरतलब है कि कस्बे में गत करीब एक वर्ष में बैखोफ चोरों द्वारा अनेको चोरियों की घटनाओ को अंजाम दिया जा चूका है! किन्तु पुलिस की कार्यवाही उस कहावत को चरितार्थ करती प्रतीत हो रही है कि “रोम जल रहा है,और नीरो बांसुरी बजा रहा है” की तर्ज पर वही ढाक के तीन पात नजर आती है! क्यों कि जब भी कोई चोरी की घटना की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज करवाने जाता है तो वहा मौजूद अधिकारी व अन्य स्टाफ पीड़ित के साथ ऐसा व्यवहार करते है कि उसे लगता है कि अपने प्रतिष्ठान में हुई चोरी के लिए पुलिस उसे ही दोषी बना कर अन्दर बंद कर देगी और पुलिस से भयबित हो पीड़ित डर के मारे दुवारा पुलिस थाने जाने से ही घबराने लगता है और पुलिस अपने कार्य की इतिश्री कर लम्बी तन सो जाती है!  
  इन घटनाओ से आक्रोशित नागरिको ने आज गुरुवार को सुबह करीब 10 बजे पंचायती धर्मशाला में एक बैठक कर पुलिस के निक्कमेपन की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए आशंका व्यक्त करते हुए चोरो से पुलिसथानाधिकारी अनिल मूंढ सहित थाने में तैनात पूरे पुलिस स्टाफ पर चोरो के साथ सांठ गांठ के गंभीर आरोप लगाए इसके बाद कस्बे के मुख्य मार्गो से होते हुए पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारे लगाते हुए प्रदर्शन किया  ! इस मौके पर भाजपा पूर्व नगरमण्डल अध्यक्ष राजेश गुप्ता,पूर्व चेयरमैन जुगलकिशोर सैन,मा.बलदेव सैन,भंवरलाल पंवार,मनजीत सिंह,विहिप अध्यक्ष सुभाष बिश्नोई,उपाध्यक्ष मनीष कम्बोज,प्रखण्डमंत्री राजीव वाट्स,राजेंदर गुम्बर, आर एस एस के मनिंदरसिंह, संदीप गोयल,शशांक गुप्ता,अधिवक्ता सुरेश अग्रवाल एंव पूर्व पार्षद प्रवीन बुड्डा,अशोक गरुडा,सोनू डोडा,साहिल,विक्की भठेजा,रामू,केशव खिरबाट,वरुण वर्मा,रोहित मुंजाल,अंकुश कम्बोज,कर्मवीर,ब्रिज लाल बागड़ी सहित बड़ी संख्या में कस्बे के नागरिक उपस्थित थे !

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement