Advertisement

Advertisement

कस्बे में आधा दर्जन जगह लगी अचानक आग,सीसीटीवी फुटेज में हुई किसी युवक की हलचल


 केसरीसिंहपुर/सोमनाथ नायक
केसरीसिंहपुर कस्बे में गत रात्रि को अचानक जानकारी के अनुसार अज्ञात युवक ने कस्बे में आधा दर्जन घरों में पड़ी लकड़ीयों में आग लगा दी । वहीं गनीमत रही की कोई बड़ा हादसा होने से बचाव हो गया । 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई किसी युवक की हलचल

वहीं सवांददाता से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक युवक की यह कारगुज़ारी सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई है । रात्रि के समय ही सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना भी किया ।

आधा दर्जन घरो में पड़ी लकड़िया जली

 कस्बे से प्राप्त जानकारी अनुसार वार्ड नम्बर 9 में सोनाराम मेघवाल के घर की दीवार के ऊपर से नरमे की लकड़ियां में रात्रि करीबन 2 बजे लाइटर से किसी कागज़ को जला कर फेंक दिए जाने के कारण आग लगी । जिसके कारण आग फैल गई । घर वालो ने पड़ौस में पड़ी पानी की टँकी से पानी डाल कर इस पर काबू पाया । इसी तरह ही लूना राम की बकरियो के बनाए गए छपर में भी आग लगा दी । इसमें बकरिया बांधी जाती है । लेकिन वे चराई हेतु गई हुई थी । इसलिए बचाव हो गया । इसी तरह ही उसी घर के पास गंगा राम के मकान में बने शौचालय के ऊपर पड़ी लकड़ियों में , वार्ड 6 में संतोष कुमार की एंव यही राजेन्द्र कुमार के घर मे पड़ी लकड़ियों में भी इस युवक ने ही आग लगा दी ।

एक साथ आधा दर्जन जगह पर आग लगने से मचा हडकंप

वहीं अचानक कई जगह हुई आग की घटनाओं के कारण कस्बे में बात भी उस आग की तरह फ़ैल गयी जिसके चलते कस्बे के लोगो में हडकंप मच गया । 

पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी

इसी रोड़ में ही सतगुरु डेयरी में सीसीटीवी लगे हुए थे । उन्हें पुलिस द्वारा खंगालने पर एक युवक आग लगाने की हरकतें करता नज़र आ रहा हैं । वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement