Advertisement

Advertisement

श्री करणपुर में चोरियां बदस्तूर जारी, दलाल कलमघसीट लगे पुलिस की वाहवाही रूपी तेल मालिस में । Report Exclusive

साईकिल चोर

मनजीत सिंह(श्री गंगानगर):-
भारत – पाक अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर बसे उपखण्ड श्री करणपुर में विगत लम्बे समय से बदस्तूर जारी चोरियों को लेकर बुरी तरह बदनाम हो चुकी पुलिस की कारगुजारियां यहा किसी से छुपी नही है वहीं पुलिस के दलाल तथाकथित कलमघसीट अपनी स्वार्थसिद्धि के चलते आमजन की भावनाओ को कचोट कर पुलिस की वाहवाही रूपी तेल मालिस करने में जुटे हुये है!
 गौर-ए-काबिल है कि विगत लम्बे समय से श्री करणपुर में दर्जनों चोरियां बे खौफ चोरों द्वारा की जा चुकी है और पुलिस अपने स्लोगन “आमजन में विश्वास,अपराधियों में भय” के विपरीत “आमजन में भय,अपराधियों में विश्वास” कायम करने में जुटी हुई है! जिसकी बानगी बीते रविवार को एक बार फिर उस समय देखने को मिली जब अग्रवाल फर्नीचर हाउस के मालिक राकेश अग्रवाल के घर से दिनदिहाड़े अज्ञात चोर साईकिल चोरी कर ले गया और राकेश अग्रवाल जब पुलिस थाने रिपोर्ट देकर मामला दर्ज करवाने गया तो वहां मौजूद अधिकारी ने उसे ही डरा कर यह कहते हुये चलता कर दिया कि आपकी चोरी का मामला तो दर्ज नही करते हां चोर को आप खुद अपने स्तर पर तलाश कर लो जब चोर मिल जाये तो उसे थाने में ले आना हम कार्यवाही कर देंगे!
      पुलिस की घुटी पीकर वापिस आया राकेश अग्रवाल तो चोर तलाशने में जुट गया और पुलिस टांग पर टांग रख कर सो गई! चोर की तलाश में जुटे राकेश ने अथक प्रयास कर चोर अगले दिन सोमवार को ही पकड कर पुलिस को सौंप दिया अब पुलिस ने अपनी पीठ थपथपाना शुरू कर दिया कि हमने अथक प्रयास कर चोर को पकड लिया और उस चोर को शन्ति भंग की धारा 151 में पाबन्द करवा दिया! अब पुलिस के दलाल तथाकथित कलमघसीट ने भी कस्बे में पुलिस की कार्यशैली से आक्रोषित आमजन की भावनाओ को रौंदते हुये अपनी स्वार्थसिद्धि के चलते सचाई से परे खबर लगाकर पुलिस की वाहवाही रूपी तेल मालिस करने में लगे है! जिसकी सोशल मिडिया में थू-थू हो रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement