Advertisement

Advertisement

खबर का बड़ा असर । खुद के लिए छ:किमी रोड़वेज बस को चलाने वाले चालक को किया सस्पेड,खबर लगने के बाद हरकत में आया विभाग । Report Exclusive

Demo Photo

चारणवासी। अपने निजी स्वार्थ के लिए बिना विभागीय स्वीकृती के छ:किमी राजस्थान रोडवेज बस को चलाने वाले अस्थाई चालक को रिपोर्ट एक्सक्लूसिव डॉट कॉम की वेबसाइट में  समाचार लगने के बाद हनुमानगढ़ डिपो के महाप्रंबधक ने उक्त ड्राईवर को संस्पेड़ कर दिया। उल्लैंखनीय हैं कि नोहर से जसाना,वाया चारणवासी तक राजस्थान रोडवेज की बस चलती है। जिसमें एक दिन अस्थाई चालक व एक दिन सरकारी चालक आता हैं। 


अस्थाई (डेलीवेज)चालक सुरेन्द्र कुमार शाम को चारणवासी बस रोकने की बजाय सवारियां उतार कर तीन किमी गांव मलवाणी ले जाकर रोकता था ओर सुबह मलवाणी से चल कर चारणवासी आकर सवारियां लेकर पुन:मलवाणी वाया नोहर जाता था। जिस कारण एक दिन के अंतराल छ:किमी बस अतरिक्त चलती थी। नतीजन विभाग को चपत लग रही थी। रिपोर्ट एक्सक्लूसिव डॉट कॉम ने 2 मई को अपनी वेबसाइट पर खबर प्रसारित की थी । समाचार प्रकाशन के बाद डिपो अधिकारी हरकत में आऐ ओर हनुमानगढ़ डिपो के मुख्य महाप्रंबधक अनिल पारीक ने डेलीवेज(अस्थाई)चालक सुरेन्द्र कुमार को संस्पेड कर दिया। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement