Advertisement

Advertisement

हनुमानगढ़ - पिछले 3 वर्ष से बन रही सीसी रोड़ अभी तक नहीं हुई पूरी, न्याय आपके द्वारा शिविर से लेकर प्रधानमन्त्री तक को लगा चुके गुहार,जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंप दी चेतावनी

dabli village hanumangarh, Hanumangarh News

हनुमानगढ़। ग्राम पंचायत डबलीवास मौलववी के ग्रामीणों ने जिला कलक्टर को ग्राम पंचायत डबलीवास मौलवी मेन बाजार से लेकर कृष्ण लालवानी के घर तक बनाई गई सी सी रोड़ के साथ नालियों व साइडों पर खडवंजा का निर्माण करने व दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही करने बाबत ज्ञापन सौंपा।

 ज्ञापन के अनुसार डबलीवास मौलवी के मैन बाजार से शहीद चमकौर सिंह के घर की और वार्ड 24 के वार्ड पंच के घर के आगे से होते हुए तीर्थ लालवानी के घर तक निर्मित सीसी रोड़ के 3 वर्ष से अधुरे पड़े निर्माण कार्य नाली निर्माणमय खडवंजा को शीघ्र करवाया जाये, यह सड़क सीसी रोड़ गांव की मुख्य सड़क है जिस पर तीन उच्च माध्यमिक स्तर के तीन षिक्षण संस्थाएं व तीन धार्मिक स्थल है 

इस मार्ग पर ग्रामीणों व विषेषकर स्कूल के बच्चों आवागमन रहता है। नालियों का निर्माण न होने की वजह से घरों का गंदा पानी सड़क पर हमेषा फैला रहता है जिससे बुजुर्गो, महिलाएं चोटिल हुई है। वाहलों द्वारा उछाले गये गन्दे पानी के छिंटे कई बार विद्यार्थियों को घर लौटने का मजबूर कर देते है। इस बाबत प्रधानमंत्री के नाम भी ज्ञापन दिये जा चुके है परन्तु समस्या जस की तस है। न्याय आपके द्वारा शिविर में भी ग्राम पंचायत डबली वास मौलवी में उपखण्ड अधिकारी को इस समस्यां से अवगत करवाया परन्तु अभी तक कोई कार्यवाही नही की गई। 

ग्रामीणों ज्ञापन के माध्यम से मांग कि है कि उपरोक्त अधुरे निर्माण कार्य को अतिषीघ्र पुरा करवाया जाये अन्यथा ग्रामीण आन्दोलन करने व हनुमानगढ़ सुरतगढ मार्ग को चक्काजाम करने को मजबूर होगे। इस मौके पर जितेन्द्र सारस्वत, रघुवीर वर्मा, सुनील शर्मा, उपसरपंच कुलवंत सिंह, छगन सिंह, प्रीतम कौर, नरेष कुमार, पुनीत रजूला, आषा रानी, मीना, गुरबचन सिंह, सतनाम, बलवंत सिंह व अन्य ग्रामीण मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement