Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India ये क्या , हाये राम इतना सस्ता किराया , अब महज़ 849 रूपये में होगा हवाई जहाज़ में उड़ने का खर्च - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 14 June 2017

ये क्या , हाये राम इतना सस्ता किराया , अब महज़ 849 रूपये में होगा हवाई जहाज़ में उड़ने का खर्च



बिज़नेस न्यूज़। सैर-सपाटों पर जानेवालों के लिए खुशखबरी है, विस्तारा ने 5 दिनों तक किफायती टिकट बुकिंग का मौका दिया है. कंपनी की ओर से लॉन्च ग्रेट मॉनसून सेल में आप 13 से 17 जून तक सस्ते टिकट बुक कर सकते हैं. विस्तारा की वेबसाइट पर कहा गया है कि इकॉनमी क्लास का किराया (ऑल इन्क्लूसिव) महज 849 रुपये से जबकि प्रीमियम इकॉनमी का किराया (ऑल इन्क्लूसिव) 2,099 रुपये से शुरू हो रहा है. 


सेल में लिए गए टिकट पर 28 जून से 20 सितंबर के बीच यात्रा करनी होगी. कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर यह भी स्पष्ट किया है कि विस्तारा में आपको जितना किराया बताया जाता है, वही लिया भी जाता है, कोई गुप्त फी या फ्यूल सरचार्ज नहीं वसूला जाता. टिकटें गोवा, पोर्टब्लेयर, लेह, जम्मू, श्रीनगर. कोच्चि, गुवाहाटी, अमृतसर  और भुवनेश्वर जैसे गंतव्यों के अतिरिक्त दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और बेंगलुरु के लिए भी हैं. 


कंपनी वन वे प्रमोशल ऑफर के तहत 849 रुपये में इकॉनमी क्लास से जम्मू-श्रीनगर का सफर कराएगी. विस्तारा की वेबसाइट के अनुसार, सेल के तहत सीटें सीमित संख्या में उपलब्ध हैं. इसलिए पहले आओ, पहले पाओ की नीति के तहत बेस्ट डील पाने के लिए टिकट बुकिंग में जल्दबाजी की जरूरत है. 


सेल से जुड़े नियम एवं शर्तों में कंपनी ने कहा है कि एक बार टिकट बुक कर लिए जाने पर पैसे वापस नहीं होंगे. साथ ही, टिकट बुकिंग और यात्रा की अवधि में कम-से-कम 15 दिनों का अंतर होना चाहिए. शिशु अथवा ग्रुप के लिए टिकट लेने पर डिस्काउंट का लाभ नहीं मिलेगा. 

फोटो और न्यूज़ सोर्स ज़ी मीडिया 

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे