Advertisement

Advertisement

प्रतापगढ़ पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता,अवैध ब्राउन शुगर सहित आरोपी को दबोचा


10 ग्राम ब्राउन शुगर परिवहन करते हुए एक आरोपी गिरफ्तार


दिलीप सेन की रिपोट

प्रतापगढ़ 
           जिला पुलिस प्रतापगढ़ द्वारा अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा, एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  रतनलाल भार्गव के निर्देशन में पुलिस थाना प्रतापगढ़ की टीम द्वारा नाकाबन्दी में चैकिंग के दौरान 10 ग्राम अवैध ब्राउन शुगर परिवहन करते हुए एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।  


दिनांक 02.06.17 को किरेन्द्रसिंह उप निरीक्षक थाना प्रतापगढ़ मय पुलिस टीम भंवरसिंह हैड कानिस्टेबल भंवरसिंह, कमलेश कुमार एवं कानिस्टेबल देशराज, खेमचन्द, रामराज के नीमच नाका प्रतापगढ़ पर नाकाबन्दी की नाकाबन्दी के दौरान आने जाने वाले वाहन व व्यक्तियो की चैकिंग कर रहे थे 

कि मालीखेडा की और से आने वाले रास्ते की तरफ से एक युवक आया जो सामने पुलिस जाप्ता की चैकिंग को देख वापस मुड कर जाने लगा।  किरेन्द्रसिंह उप निरीक्षक मय पुलिस टीम को शका होने पर पर युवक को पकडा तो उसने अपना नाम अन्सार पिता अजीज खां मुसलमान उम्र 30 साल निवासी स्वराज नगर पटेल सर्कल उदयपुर थाना गोवर्धन विलास उदयपुर हाल इन्द्रा कॉलोनी सागवाडा जिला डुगरपुर का होना बताया। 


युवक की तलाशी में उसके द्वारा पहनी हुई काले रंग के जीन्स पेन्ट के दाहिनी जेब में एक काली पोलीथीन की पुडिया मिली जिसको खोलकर देखने पर पॉलीथिन के अन्दर अफीम से बनी 10 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त हुई।   

 युवक का उक्त कृत्य एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत अपराध होने से आरोपी को गिरफ्तार किया एवं अवैध ब्राउन शुगर को जब्त कर थाना प्रतापगढ़ पर आपराधिक प्रकरण पंजिबद्ध कर आरोपी से ब्राउन शुगर के बारे में गहन पूछताछ की जा रही हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement