Advertisement

Advertisement

पत्नी ने आशिक से करवा डाली पति की हथौड़ी से हत्या लेकिन मासूम बेटी ने कर डाला खुलाशा

फोटो भास्कर डॉट कॉम

क्राइम न्यूज़ । हर रोज की शर्मनाक घटनाओं से आम जन से लेकर सभी प्रभावित हुए हैं तो वही प्रदेश से लेकर देश में भी अपराध की घटनाओं में इजाफा हुआ हैं अब एक ऐसी ही एक घटना गुजरात के अहमदाबाद में हुई हैं । 

शहर के वटवा इलाके में एक युवक की लाश मिली थी। उसके सर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार किया गया था। पुलिस जांच में पता चला कि पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी। इसका खुलासा मृतक की 5 साल की बेटी ने किया। 


मृतक सत्यप्रकाश्या की 5 साल की बेटी ने पुलिस को बताया कि कल शाम को बिजेंद्र साक उर्फ चाचू घर आए थे। बाद में मम्मी ने रसोई में रखी हथौड़ी चाचू को दी थी। उस समय पापा सो रहे थे। तब चाचू ने हथौड़ी पापा के सर पर मार दी थी। 


उसके बाद वे चले गए। उधर मृतक की पत्नी गायत्री का कहना है कि वह अपनी बेटी के साथ सब्जी लेने गई थी। जब वह घर लौटी, तो पति सत्येंद्र कुमार की लाश लहूलुहान हालत में मिली।


मृतक की पत्नी गायत्री का प्रेम संबंध बिजेंद्र साक से था। वह अपने प्रेमी के बिना नहीं रह सकती थी। इसलिए उसने पति को रास्ते से अलग करने की साजिश की। उसने अपने प्रेमी को घर बुला कर पति की हत्या करवाई। 

इस संबंध में पुलिस का कहना है कि हत्या के इस मामले में चारों दिशा में जांच चल रही है। मृतक की पत्नी के अलावा अन्य लोग भी शंका के दायरे में हैं। बहुत ही जल्द हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अभी तक हत्या के पीछे का कोई ठोस कारण नहीं मिला है।


वहीं हत्या को लेकर पुलिस भी अभी कुछ साफ़ कहने के मुड में नहीं हैं तो पुलिस को अभी शक कुछ एक ओर लोगो पर भी हैं जिनसे पुलिस जल्द ही पूछताछ कर सकती हैं तो वहीं पुलिस को मारने की वजह थोड़ी अटपटी जरुर लग रही हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement