Advertisement

Advertisement

घर में चाचा करता रहा भतीजे के साथ दुष्कर्म


क्राइम न्यूज़।  बिहार के आरा जिले में रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जहां भतीजी ने अपने ही सगे चाचा पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

मामला नवादा थाना क्षेत्र के बहीरो मोहल्ले की है। पीड़ित लड़की की मां ने आरोपी देवर के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल आरा सदर अस्पताल में कराई। वहीं, एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


पीड़ित लड़की की मां जिला समाहरणालय में कार्यरत है। पिता की मौत आठ साल पहले हो गई। पति की मौत के बाद महिला अपनी बेटी और देवर के साथ एक ही घर में रहा करती थी। मां के ऑफिस जाने के बाद चाचा घर में ही भतीजी का यौन शोषण करता था। डर से पीड़िता अपनी मां को कुछ भी नहीं बताती थी। 


पीड़ित लड़की की मां को हाल के दिनों में अपने देवर की गतिविधियों पर संदेह हुआ। उसके बाद से बेटी से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। लड़की ने बताया कि चाचा अकसर हमारे साथ गंदी हरकत करते थे। किसी को नहीं बताने के लिए वो धमकी देते थे। महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने बताया कि छात्रा की मां के बयान पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement