Advertisement

Advertisement

महिलाओ ने ही करवा डाला युवती का बलात्कार,पत्रकारों के सामने पीड़िता ने सुनाई दर्द की दास्तां



क्राइम न्यूज़।   जिले में एक युवती ने पत्रकारों के सामने उसके साथ हुए बलात्कार की दुखभरी कहानी सुनाई। उसने अपनी व्यथा बताते हुए कहा कि पड़ोस में ही किराए के मकान में रहने वाली दो महिलाओं ने उसे बहला-फुसलाकर लेजाकर तीन युवकों द्वारा गैंगरेप करवाया। यही नहीं पीड़िता के पुलिस में शिकायत देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई।


आपबीती सुनाते हुए पीड़िता ने बताया कि वह डबवाली इलाके में रहती है। उसके पिता बीमार रहते हैं और वह, उसकी मां घर में रहते हैं। मां ही लोगों के घर में कामकाज कर परिवार का गुजारा चला रही है। उसने बताया कि 10 मई 2017 को पड़ोस की दो महिलाएं जोकि किराए के मकान में रहती हैं, आरकेस्ट्रा का काम करती है। घर में जब वह अकेली थी। इसी दौरान दोनों महिलाएं उसके पास आईं और दवा दिलाने के बहाने उसे अपने साथ ले गईं।


दोनों महिलाओं ने उसे अपने घर ले जाकर चाय बनाई और उसमें कोई नशीली वस्तु मिलकार पिला दी, जिसके बाद वह बेसुध हो गई। इसके बाद दो दिन तक महिलाओं ने उसे एक कमरे में बंधक बनाकर रखा। दो दिन बाद दोनों महिलाओं ने आरकेस्ट्रा का काम करने वाली महिलाओं के साथ रह रहे तीन युवकों को बेच दिया। इसके बाद तीन युवकों ने उसके साथ गलत काम किया।


पीड़िता की मां ने बताया कि उन लोगों ने बच्ची के साथ रेप कर वापस उसे घर के पास छोड़ दिया। पीड़िता का कहना है कि पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही है, न ही कोई कार्रवाई कर रही है। पीड़ित परिवार ने न्याय की गुहार लगाई है व तीनों आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement