Advertisement

Advertisement

पति काम से लौटा घर तो पत्नी ने की अजीबो-गरीब पेशकस,नानवेज और दो क्वार्टर शराब लाने को कहा उसके बाद जो हुआ ......



क्राइम न्यूज़ । अपराध की दुनिया इतनी बढती जा रही हैं की कोई सोच भी नहीं पा रहा हैं की ऐसा भी हो सकता हैं क्या ? ऐसा ही कुछ सामने आया हैं मीडिया रिपोर्ट्स में जहाँ बड़वाह में एक महिला ने पहले जमकर शराब पी और फिर पति को काट लिया। पति जब परेशान होकर घर से बाहर जाने लगा तो उसने दरवाजा बंद कर खुदकुशी कर ली। पति का कहना है कि पत्नी और शराब की जिद कर रही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


 बड़वाह में नर्मदा-गंभीर परियोजना में सुपरवाइजर के पद पर पदस्थ सिंचाई काॅलोनी प्रवेश विश्वकर्मा की 28 वर्षीय पत्नी शिवानी ने फांसी लगा ली। प्रवेश ने बताया कि पत्नी ने पारिवारिक विवाद के चलते फांसी लगाई है।

 पति प्रवेश ने बताया कि सुबह कंपनी में काम करने के लिए गया था। दोपहर में खाना खाने घर आया तो उसने बाजार से नानवेज व दो क्वार्टर शराब लाने के लिए कहा। इसके बाद मैं बाजार से सामान घर लेकर पहुंचा तो उसने दोनों शराब की बोतल पीकर विवाद करने लगी। साथ ही फिर से शराब की बोतल लाने की मांग की। 

इस पर उसे मना कर दिया। मैं खाना बनाकर पलंग पर लेटा था। इस दौरान शिवानी ने मेरे पीठ व हाथ पर दांत से काट लिया।
 इसके बाद प्रवेश घर से बाहर निकल गया तो उसने दरवाजा लगा लिया। दरवाजा बंद करता देख उसने सोचा की शिवानी कोई गलत कदम न उठा ले। इसके बाद वह करीब 15 मिनट तक दरवाजा ठोकता रहा। इसके बाद उसने जैसे ही दरवाजा तोड़ा तो शिवानी फांसी के फंदे पर लटकी थी। प्रवेश उसे अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसआई बलवीर सिंह यादव ने बताया कि घटना स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया और शव का पंचनामा बनाकर उसे पीएम के लिए भेजा दिया। एसआई ने बताया शिवानी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पति से चर्चा में उसने बताया पारिवारिक विवाद व खाना बनाने की बात पर विवाद हुआ था।


वहीं इस घटना ने पुलिस को भी एक नये तरीके का मामला सामने ला कर दिया हैं तो वहीं अपराध की संख्या में भी इजाफा हुआ हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement